Weather Update: राजधानी दिल्‍ली में उमस के बीच छाए बादल, पहाड़ी राज्‍यों में भारी बारिश का पूर्वानुमान

Weather Update: मौसम विभाग के अनुसार देश के पहाड़ी इलाकों में अगले 4 से 5 दिनों तक भारी बारिश के आसार बने हुए हैं।

0
70
Weather Update top news today
Weather Update top news today

Weather Update:दिल्‍ली-एनसीआर में लगातार बढ़ती उमस से लोग परेशान हैं।बुधवार सुबह से मौसम साफ बना हुआ है।मैदानी इलाकों से लेकर पहाड़ी इलाकों तक बारिश का दौर जारी है।यूपी, बिहार, नई दिल्ली समेत कई राज्यों में बारिश की गतिविधियां बनी हुई हैं। मौसम विभाग के अनुसार दिल्‍ली-एनसीआर में आज कहीं बारिश की संभावना है।
राजधानी दिल्‍ली में आज अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्‍सियस और न्‍यूनतम तापमान 28 डिग्री सेल्‍सियस तक दर्ज किया जा सकता है।देश के पहाड़ी राज्‍यों में हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में भी बारिश का पूर्वानुमान है।

Weather Update top news today
Weather Update

Weather Update: पहाड़ी क्षेत्रों में भारी बारिश की संभावना

Weather Update: मौसम विभाग के अनुसार देश के पहाड़ी इलाकों में अगले 4 से 5 दिनों तक भारी बारिश के आसार बने हुए हैं।यहां के ज्‍यादातर इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है और कुछ इलाकों में भारी बारिश हो सकती है।
यहां आज यानी बुधवार से लेकर अगली 8 जुलाई तक आंधी के साथ बारिश होने की संभावना है।बारिश के कारण इस हफ्ते यहां के तापमान में गिरावट भी देखने को मिलेगी।

पूर्वोत्‍तर में बारिश का पूर्वानुमान

देश के पूर्वी भागों में हल्‍की बारिश होने के आसार बने हुए हैं।यहां के पश्‍चिम बंगाल, सिक्‍किम, ओडिशा समेत कुछ इलाकों में भी आने वाले 5 दिनों में बारिश होने का पूर्वानुमान हे।पूर्वोत्‍तर के असम, मेघालय, अरुणाचल प्रदेश, नागालैंड और मणिपुर में अगले दिन 3 दिनों तक बारिश का मौसम रहने वाला है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here