Weather Update: Delhi-NCR में बारिश की संभावना, केरल में मॉनसून से जन-जीवन प्रभावित

Weather Update: लगातार हो रही झमाझम बारिश से केरल में बुरा हाल है। एर्नाकुलम में सभी नदियां उफान पर हैं। आम जन-जीवन अस्‍त-व्यस्‍त हो गया है। कोच्‍चि, मुन्‍नार में आज यानी गुरुवार को बारिश की गतिविधियां जारी रहेंगी।

0
15
Weather Update top news today
Weather Update

Weather Update: दिल्‍ली-एनसीआर में मॉनसून की गतिविधियां लगातार देखने को मिल रहीं हैं। मौसम विभाग के अनुसार आने वोल 3 से 4 दिन बारिश होने की संभावना है। इसे ध्‍यान में रखते हुए केरल में बारिश का ऑरेंज अलर्ट घोषित किया है। वहीं मुंबई के कुछ इलाकों में येलो अलर्ट जारी किया गया है। आईएमडी के अनुसार आज दिल्‍ली में अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्‍सियस और न्‍यूनतम तापमान 29 डिग्री सेल्‍सियस रहेगा। इस समय मैदान से लेकर पहाड़ी इलाकों में मॉनसून की जबरदस्‍त असर देखने को मिल रहा है।

Weather Update:बारिश से केरल हुआ पानी-पानी

लगातार हो रही झमाझम बारिश से केरल में बुरा हाल है। एर्नाकुलम में सभी नदियां उफान पर हैं। आम जन-जीवन अस्‍त-व्यस्‍त हो गया है। कोच्‍चि, मुन्‍नार में आज यानी गुरुवार को बारिश की गतिविधियां जारी रहेंगी। दक्षिण भारत के ज्यादातर राज्यों में अगले तीन दिनों तक हल्की से मध्यम बारिश देखने को मिलेगी. वहीं, कुछ इलाकों में भारी से बहुत भारी बारिश की गतिविधियां रहने का पूर्वानुमान है।

Weather Update: पश्‍चिमी भारत में झमाझम बारिश की संभावना

पश्‍चिमी भारत के कोंकण,गोवा और मध्य महाराष्ट्र के घाट इलाकों में अगले 5 दिनों के दौरान बहुत भारी बारिश होने की संभावना बनी हुई है।6 और 7 जुलाई को भारी से बहुत भारी बारिश होने की आशंका है।

बात अगर, उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश में अगले 5 दिनों तक भारी बारिश दर्ज की जाएगी।पूर्वी उत्तर प्रदेश के इलाकों में 06 जुलाई तक भारी बारिश देखने को मिलेगी।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here