Home Tags OTT

Tag: OTT

भारतीय राजनेताओं पर टिप्‍पणी कर घिरीं Kajol, यूजर्स ने किया ट्रोल

0
भारतीय राजनेताओं पर टिप्‍पणी कर घिरीं Kajol, यूजर्स ने किया ट्रोल

OTT Release This Week: ‘कुत्ते’ से लेकर ‘ब्लैक एडम’ तक, इस...

0
OTT Release This Week: आधा मार्च बीत चुका है और मनोरंजन का डोज अभी खत्म नहीं हुआ है। रानी मुखर्जी की मिसेज चटर्जी बनाम नॉर्वे या कपिल शर्मा की ज्विगेटो देखने के लिए सिनेमाघरों में प्रशंसकों की बाढ़ आ जाएगी, लेकिन जो लोग सिनेमा हॉल नहीं जाना चाहते हैं उनके लिए भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बहुत कुछ परोसा जा रहा है।

‘पंचायत’ से लेकर ‘दिल्ली क्राइम’ तक, ये हैं 2022 की टॉप...

0
IMDb ने 2022 की टॉप 10 सबसे ज्यादा पॉपुलर इंडियन वेब सीरीज की अनाउंसमेंट कर दी है. इस लिस्ट में ‘पंचायत,’ ‘दिल्ली क्राइम’, ‘रॉकेट बॉयज़’ और ‘ह्यूमन’ जैसे टाइटल शामिल हैं. IMDb साल 2022 की टॉप 10 वेब सीरीज की लिस्ट में शेफाली शाह सहित टॉप 10 फिल्म निर्माता और अभिनेता शामिल है जिन्होंने सोशल मीडिया पर खुशी जताई है.

Netflix का यूजर्स को बड़ा झटका! अब अपना पासवर्ड शेयर नहीं...

0
Netflix का यूजर्स को बड़ा झटका! अब अपना पासवर्ड शेयर नहीं कर पाएंगे यूजर्स, जानें कैसे?

Liger On OTT: सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर धमाल मचाएंगी Vijay...

0
Liger On OTT: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

Netflix ने यूजर्स का तोड़ा दिल! Plan होगा सस्ता लेकिन नहीं...

0
Netflix Cheapest Plan: ओटीटी (OTT) कंटेन्ट देखना आज के समय में हर कोई पसंद करता है। थियेटर में फिल्म देखने की बजाय लोग घर बैठे फोन में ही ओटीटी प्लेटफार्म पर अपना समय बिताना पसंद करते हैं।

Panch Ratan: निर्देशक ब्रज भूषण की वेब सीरिज ‘पांच रतन’ की...

Panch Ratan: सिल्वर स्क्रीन पर अपने निर्देशन से सबके दिलों पर राज करने वाले निर्देशक ब्रज भूषण अब वेब सीरिज 'पांच रतन' लेकर आ रहे हैं।

बॉलीवुड से ऋतिक भरने जा रहे हैं हॉलीवुड की उड़ान, ओटीटी...

0
बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की राशी में कामयाब फिल्मों की लिस्ट शामिल हो रही है। आज कल वे कुछ नया करने से...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!