OTT Release This Week: ‘कुत्ते’ से लेकर ‘ब्लैक एडम’ तक, इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होंगी ये शानदार फिल्में और वेब सीरीज

0
116
OTT Release This Week

OTT Release This Week: आधा मार्च बीत चुका है और मनोरंजन का डोज अभी खत्म नहीं हुआ है। रानी मुखर्जी की मिसेज चटर्जी बनाम नॉर्वे या कपिल शर्मा की ज्विगेटो देखने के लिए सिनेमाघरों में प्रशंसकों की बाढ़ आ जाएगी, लेकिन जो लोग सिनेमा हॉल नहीं जाना चाहते हैं उनके लिए भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बहुत कुछ परोसा जा रहा है। अर्जुन कपूर की कुट्टी और धनुष की वाथी से लेकर ड्वेन जॉनसन की ब्लैक एडम तक; पढ़ें Netflix, Prime Video, Zee5, Sony LIV, Disney Plus Hotstar और अन्य पर क्या रिलीज़ हो रहा है।

कुत्ते

कुट्टी में शार्दुल भारद्वाज, तब्बू, अर्जुन कपूर, कोंकणा सेनशर्मा, कुमुद मिश्रा, राधिका मदान और नसीरुद्दीन शाह प्रमुख भूमिकाओं में हैं। कहानी तीन गिरोहों के इर्द-गिर्द घूमती है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म: नेटफ्लिक्स

रिलीज की तारीख – 16 मार्च, 2022
निर्देशित: आसमान भारद्वाज
भाषा: हिन्दी

वाथी

वाथी एक सरकारी जूनियर मैथ्स लेक्चरर की कहानी बताती है, जो कारपोरेट शोषण के खिलाफ एक गांव के वंचित छात्रों को शिक्षित करने के लिए काम करती है।

इसमें साईं कुमार, तनिकेला भरानी, समुथिरकानी, थोटापल्ली मधु, नर्रा श्रीनिवास, पम्मी साई, हाइपर आदी, शा रा, आदुकलम नरेन, इलावरसु, राजेंद्रन, हरीश पेरादी और प्रवीना भी सहायक अभिनेता के रूप में हैं।

ओटीटी प्लेटफॉर्म: नेटफ्लिक्स
रिलीज की तारीख – 17 मार्च, 2022
निर्देशित: वेंकी एटलुरी
भाषा: तेलुगु, तमिल

Dwayne Johnson as Black Adam king of Box office
ब्लैक एडम

ब्लैक एडम

हॉलीवुड स्टार ड्वेन जॉनसन स्टारर ब्लैक एडम डीसी एक्सटेंडेड यूनिवर्स का हिस्सा है। इसमें डैनी गार्सिया, हीराम गार्सिया और ब्यू फ्लिन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। डीसी कॉमिक्स के चरित्र के आधार पर, ब्लैक एडम की कहानी का पता लगाने वाली यह पहली फिल्म है। यह चरित्र पहली बार 1940 के दशक में डीसी कॉमिक्स में सत्ता से भ्रष्ट खलनायक के रूप में दिखाई दिया। 2000 के दशक की शुरुआत में वह एक एंटी-हीरो बन गए।

ओटीटी प्लेटफॉर्म: प्राइम वीडियो
रिलीज की तारीख – 15 मार्च, 2022
निर्देशित: जैम कोलेट-सेरा
भाषा:अंग्रेजी

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here