Panch Ratan: निर्देशक ब्रज भूषण की वेब सीरिज ‘पांच रतन’ की शूटिंग हुई पूरी; कहा- OTT और Web Series का है जमाना…

वेब सीरिज को लेकर ब्रज भूषण ने कहा कि इन दिनों जमाना ओटीटी (OTT) और वेब सीरिज (Web series) का है। ऐसे में हमने फिल्मों के बाद एक सीरिज प्लान किया था

0
346
निर्देशक ब्रज भूषण के वेब सीरिज 'पांच रतन' की शूटिंग हुई पूरी; कहा- OTT और Web Series का है जमाना…

Panch Ratan: सिल्वर स्क्रीन पर अपने निर्देशन से सबके दिलों पर राज करने वाले निर्देशक ब्रज भूषण अब वेब सीरिज ‘पांच रतन’ लेकर आ रहे हैं। जिसकी शूटिंग मुम्बई में पूरी हो गयी है। यह एक अनोखी वेब सीरिज है, जिसका सभी दर्शकों को बेसब्री से नजर है। एम एफ आई बैनर से बनने वाली सीरिज ‘पांच रतन’ को मनोज महेश्वर प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं, कहा जा रहा है कि ‘पांच रतन’ वेब सीरिज की कहानी काफी दिलचस्प होने वाली है।

‘पांच रतन’ वेब सीरिज को लेकर ब्रज भूषण ने कहा कि इन दिनों जमाना ओटीटी (OTT) और वेब सीरिज (Web series) का है। ऐसे में हमने फिल्मों के बाद एक सीरिज प्लान किया था जो कि लंबे समय तक इसको लेकर हमने काम किया और बेहतरीन स्क्रिप्ट के साथ हम ‘पांच रतन’ वेब सीरिज दर्शको के लिए लेकर आए हैं।

WhatsApp Image 2022 07 08 at 5.59.33 PM
निर्देशक ब्रज भूषण के वेब सीरिज ‘Panch Ratan’ की शूटिंग हुई पूरी

उन्होंने आगे कहा कि हमें उम्मीद है जिस तरह से दर्शकों ने हमारी फिल्मों को पसंद किया है वैसे ही हमारी वेब सीरिज को उससे अधिक पसंद करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि हमारी वेब सीरिज के सभी कलाकारों ने भी खूब मेहनत की है। उन्होंने बताया कि हम अब वेब सीरिज के पोस्ट प्रोड्क्शन में जायेंगे और कब और कहां रिलीज करना है, इसकी जानकारी भी आप सभी के साथ शेयर करेंगे।

WhatsApp Image 2022 07 08 at 5.59.33 PM 1 1
निर्देशक ब्रज भूषण ने कहा- OTT और Web Series का है जमाना…

निर्देशक ब्रज भूषण ने वेब सीरिज ‘पांच रतन’ की कास्ट के बारे में कहा कि साहिल पाटिल, नितिन इसरानी, आशीष रत्नपारखी, सैफाली शेख, राजन तिवारी, नयनी देवी, रुचिका सिंह, एकत्रिना, चंद्रकांत गोरे, वर्षा प्रभु, राजू मिश्रा के साथ सतीश कदम, विजय सावंत, डॉ दावे और अनामिता भट्टाचार्य मुख्य भूमिका में हैं।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here