पति संग गोवा में हनीमून एंज्वॉय करती दिखीं IAS Tina Dabi, लिखा- लहरों संग हम एक हो रहे

बता दें कि टीना डाबी के पूर्व पति IAS अतहर आमिर खान भी दूसरी शादी करने जा रहे हैं। टीना ने अतहर से 2018 में शादी की थी। लेकिन दोनों ने साल 2021 में तलाक ले लिया था।

0
400
IAS Tina Dabi
IAS Tina Dabi

IAS Tina Dabi: IAS टीना डाबी अपने पति IAS प्रदीप गवांडे के साथ हनीमून मना रही हैं। टीना हनीमून मनाने गोवा गई हैं। टीना लगातार सोशल मीडिया पर हनीमून ट्रीप की तस्वीरें शेयर कर रही हैं। हाल ही में टीना ने बीच की तस्वीरें शेयर की हैं। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- Becoming one with the waves यानी लहरों के साथ हम एक हो रहे हैं। तस्वीरों में कपल जमकर मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। टीना ने अपने हनीमून की 10 तस्वीरें शेयर की हैं। बता दें कि IAS टीना डाबी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें 15 लाख लोग फॉलो करते हैं। कपल की इन तस्वीरों को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/Cfl50pRhAE9/?utm_source=ig_web_copy_link

IAS Tina Dabi के पूर्व पति IAS अतहर आमिर खान भी करने जा रहे हैं शादी

आईएएस टीना डाबी ने आईएएस प्रदीप गवांडे के साथ 22 अप्रैल 2022 को सात फेरे लिए थे। टीना डाबी के पूर्व पति आईएएस अतहर आमिर खान (Athar Aamir Khan) के साथ तलाक के बाद से ही दोनों काफी चर्चा में रहे थे। बता दें कि टीना डाबी से IAS प्रदीप गवांडे उम्र में 13 साल बड़े हैं। वहीं उनके पूर्व पति आईएएस अतहर आमिर खान भी दूसरी शादी करने जा रहे हैं। टीना ने अतहर से 2018 में शादी की थी। लेकिन दोनों ने साल 2021 में तलाक ले लिया था।

IAS Tina Dabi
IAS Tina Dabi

टीट्रांसफर के बाद रहना पड़ सकता है अलग

बता दें कि अब टीना डाबी और प्रदीप गवांडे को अलग रहना पड़ सकता है क्योंकि राजस्थान सरकार ने सोमवार को राज्य के पुलिस एवं प्रशासनिक ढांचे में बड़ा फेरबदल करते हुए 26 आईएएस और 16 आईपीएस अधिकारियों के तबादले किए हैं।

IAS Tina Dabi
IAS Tina Dabi

आईएएस टीना को सरकार की तरफ से बड़ी जिम्मेदारी दी गई है। उन्हें जैसलमेर जिले का कलेक्टर बनाया गया है। वहीं आईएएस प्रदीप को खनिज निगम का MD बना दिया गया है। पहले दोनों एक साथ जयपुर में ही रहे थे लेकिन अब दोनों को ट्रांसफर की वजह से अलग रहना पड़ सकता है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here