बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार Samantha Ruth Prabhu, इस एक्टर के साथ आएंगी नजर

0
307
Koffee With Karan के दौरान समांथा प्रभु ने बताया तालाक का फैसला बहुत मुश्किल रहा, एक्स पति सामने आया तो…
Koffee With Karan के दौरान समांथा प्रभु ने बताया तालाक का फैसला बहुत मुश्किल रहा, एक्स पति सामने आया तो…

साउथ सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सामंथा जल्द ही आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। इस फिल्म में ह्यूमर और ड्रामा के साथ सस्पेंस भी देखने को मिलेगा। फिल्म दिनेश विजन के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनाई जाएगी। हालांकि इस फिल्म के बारे में अभी तक ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

Samantha Ruth Prabhu को स्क्रिप्ट आई पसंद

रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि सामंथा को इस फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आ गई है। फैंस इस खबर को सुनकर काफी खुश हो गए हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग साल 2023 में शुरू हो सकती है। इसके साथ ही ये भी खबर आ रही है कि सामंथा रुथ प्रभु जल्द ही करण जौहर की फिल्म में भी नजर आ सकती हैं।

Samantha Ruth Prabhu
Samantha Ruth Prabhu

सामंथा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ में नजर आईं थी जिसमें उन्होंने ‘ऊ अंतावा’ गाने में काफी धमाकेदार डांस किया था। सामंथा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2010 में फिल्म ‘या माया चेस्वे’ से की थी। उन्होंने अपनी मेहनत के दम साउथ इंडस्ट्री में अपना नाम कमाया है। सामंथा अपने एक्टिंग के अलावा अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती है। फैंस उनकी खूबसूरती के दीवाने रहते है।

samantha and naga chaitnya seprated
Samantha Ruth Prabhu

एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने साउथ सुपरस्टार नागार्जुन (Nagarjuna) के बेटे और एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) संग शादी की थी। हालांकि दोनों ने बीते साल एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया। बता दें कि पैसों की तंगी के चलते सामंथा ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था।

यह भी पढ़ें:

Happy Birthday Samantha Ruth Prabhu: सामंथा रुथ प्रभु सेलिब्रेट कर रही है अपना 35वां जन्मदिन, तस्वीरों में देखें एक्ट्रेस की दिलकश अदाएं

Miss India 2022: सिनी शेट्टी के नाम हुआ मिस इंडिया 2022 का ताज, जानिए इनके बारे में खास बातें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here