बॉलीवुड के स्टार अमिताभ बच्चन को सदी का महानायक कहा जाता है, देश भर के लोग बच्चन को अपना प्रेरणा स्रोत मानते हैं। मगर आप यह जानकर चौंक जाएंगे कि डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने बिग बी को कहा कि वह एकदम झूठे इंसान हैं।

क्यों बताया रामू ने अमिताभ बच्चन को झूठा-

दरअसल डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म सरकार-3 रिलीज होने वाली है। एक तरफ पूरी टीम प्रोमोशन में लगी है तो दूसरी तरफ राम गोपाल वर्मा ने बिग बी का एक इंटरव्यू लिया और उस इंटरव्यू में अटपटे सवाल पूछ डाले। रामू ने ट्वीट करके कहा कि पहली बार पत्रकार बनकर एक डायरेक्टर ने अमिताभ बच्चन का इंटरव्यू लिया।

खैर इंटरव्यू में क्या कुछ पूछा गया यह तो आपको 8 मई को ही पता चलेगा मगर इस इंटरव्यू का प्रोमो लॉन्च हो गया है। जिसमें इंटरव्यू की कुछ झलकियां देखने को मिलेगी। इंटरव्यू के साथ साथ एक सस्पेंस भी आपके दिमाग में कौंध जाएगा कि आखिर क्यों राम गोपाल वर्मा ने अमिताभ बच्चन को एक झूठे इंसान का खिताब दिया।

इंटरव्यू की कुछ झलकियां-

इंटरव्यू का प्रोमो चार भागों में बंटा है, जिसका लिंक राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया है। आप डाउनलोड करके इंटरव्यू का प्रोमो देख पाएंगे

इंटरव्यू के प्रोमो में अजीबो-गरीब सवाल पूछते हुए रामू ने कहा कि सरकार क्या आप सोचते हैं कि एक और बच्चन हो सकता है? जिसके जवाब में अमिताभ बोलते हैं- मुझे नहीं पता कि आखिर लोग ऐसा क्यों सोचते हैं। इसके बाद रामू पूछते हैं कि बच्चन आखिर में है क्या?

दूसरे प्रोमो में रामू कहते हैं यह बातचीत चल रही है कि बच्चन अब वैध नहीं है। जिसपर अमिताभ कहते हैं कि मैं किसी के निजी विचार पर डिबेट नहीं कर सकता। इसके बाद रामू कहते हैं कि मैं आपसे सवाल नहीं पूछ रहा हूं। मैं अपना जवाब बता रहा हूं। मैं आपकी नम्रता से बोर हो चुका हूं।

तीसरे प्रोमो में रामू कहते हैं कि अभिषेक को लगता है कि अमिताभ सरकार की बजाए सरकार 3 में युवा लग रहे हैं। इसका जवाब देते हुए अमिताभ कहते हैं कि हां ऐसा इसलिए क्योंकि वो मेरा बेटा है।

आखिरी प्रोमो में वीडियो के आखिर में रामू कहते हैं कि एंड अवार्ड फॉर द ग्रेटेस्ट लॉयर गॉज टू अमिताभ बच्चन यानि सबसे बड़े झूठे का अवॉर्ड अमिताभ बच्चन को दिया जाता है।

बता दें कि पूरा इंटरव्यू 8 मई को सुबह 11 बजे आएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here