Sapna Choudhary in Cannes Films Festival: कान के रेड कारर्पेट पर सपना चौधरी का जलवा, कई बार ड्रेस को लेकर दिखीं असहज

Sapna Choudhary in Cannes Films Festival: सपना चौधरी के फैंस उनके इस कामयाबी पर काफी बेहद खुश हैं।सपना चौधरी पहली ऐसी क्षेत्रीय कलाकार हैं जो कान तक पहुंचीं हैं।

0
13
Sapna Choudhary in Cannes Films Festival news
Sapna Choudhary in Cannes Films Festival

Sapna Choudhary in Cannes Films Festival: मशहूर कान फेस्टिवल में सारा अली खान से लेकर ईशा गुप्ता, मृणाल ठाकुर समेत ऐश्वर्या राय बच्चन के लुक्स तो इंटरनेट पर सेंसेशन बने हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ हरियाणा की लोकप्रिय गायिका और डांसर सपना चौधरी ने भी कान के रेड कारर्पेट पर अपनी अदाओं के जलवे बिखेरे।
इसी साल सपना ने कान फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया है। उनकी रेड कार्पेट से ढेर सारी ग्लैमरस तस्वीरें सामने आई हैं।उन्होंने करीब 30 किलोग्राम वजनी ड्रेस पहनी हुई है।जिसे उन्‍होंने खुद ही तय किया था और मेकअप के लिए अपने लोकल आर्टिस्ट को चुना।

Sapna Choudhary in Cannes Films Festival News

Sapna Choudhary in Cannes Films Festival:सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की ड्रेस और लुक की तारीफ

Sapna Choudhary in Cannes Films Festival: सपना चौधरी के फैंस उनके इस कामयाबी पर काफी बेहद खुश हैं।सपना चौधरी पहली ऐसी क्षेत्रीय कलाकार हैं जो कान तक पहुंचीं हैं।सपना ने अपने मेकअप और स्टाइल के लिए भी लोकल आर्टिस्ट को महत्व दिया। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की ड्रेस और लुक की खूब तारीफ हुई।

Sapna Choudhary in Cannes Films Festival: ड्रेस को लेकर थोड़ी असहज लगीं सपना चौधरी

Sapna Choudhary in Cannes Films Festival:सपना चौधरी को अपनी ड्रेस को लेकर थोड़ी परेशानी भी उठानी पड़ी।इसी से जुड़ा एक वीडियो भी इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।जिसमें सपना चौधरी के लिए चलना भी मुश्किल हो गया है। वह गाड़ी में बैठ भी नहीं पा रहीं हैं। इसी दौरान दो लोग उनकी मदद करते हैं और वह गाड़ी में बैठकर रवाना होती हैं।

पोस्‍ट के जरिये भगवान का शुक्रिया अदा किया

इसी बीच सपना चौधरी ने इंस्‍टाग्राम पर एक पोस्‍ट भी शेयर किया है। जिसमें उन्‍होंने लिखा, कान फेस्टिवल में जाना किसी भी कलाकार के लिए जीवनभर का सपना होता है। मैं भगवान की शुक्रगुजार हूं कि अंग्रेजी न जानने के बाद भी मैं आज यहां हूं। मुझे इस बात पर गर्व है।सपना के पोस्ट पर हर कोई शुभकामना दे रहा है। लोग कह रहे हैं कि हरियाणा के लिए यह गर्व की बात है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here