लोकायुक्‍त की टीम को देख पटवारी ने पूरी रिश्‍वत ही निगली, जमकर Viral हुआ Video

Video Viral: लोकायुक्‍त की टीम को देखकर पटवारी ने मौके पर ही रिश्‍वत के पूरे रुपये ही निगल लिए। एक भी नोट लोकायुक्त के हाथ नहीं लग सके।

0
35
Viral Video top news from Madhya Pradesh
Viral Video

Video Viral: जबलपुर की रीठी तहसील के बिलहरी क्षेत्र में सोमवार को एक पटवारी 4500 रुपये की रिश्वत ही निगल गया। यहां पटवारी ने चबाते हुए रिश्वत की पूरी रकम को ही निगल डाला। लोकायुक्त ने पटवारी को गिरफ्तार कर लिया है.आइए जानते हैं कि पूरी घटना है क्‍या?

Video Viral of JabalPur Patwari ki news
जबलपुर की रीठी तहसील के बिलहरी क्षेत्र में सोमवार को एक पटवारी 4500 रुपये की रिश्वत ही निगल गया।

Video Viral: लोकायुक्त टीम ने पकड़ा रंगे हाथ

Viral Video Patwari 1 min

Video Viral:लोकायुक्त निरीक्षक कमल सिंह उईके के अनुसार बड़खेरा निवासी चंदन लोधी ने अपने दादा के नाम पर जमीन का सीमांकन कराने के लिए आवेदन किया था। पटवारी गजेन्द्र सिंह ने इस काम को पूरा करने के एवज में 5 हजार रुपये की रिश्वत मांगी। चंदन लोधी ने जबलपुर में लोकायुक्त एसपी संजय साहू को मामले की लिखित शिकायत कर दी। बीते सोमवार को पटवारी ने बिलहरी स्थित अपने निजी ऑफिस में जैसे ही रिश्वत की रकम ली, पहले से ही पूरी तैयारी के साथ बैठी लोकायुक्त टीम ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया।

अचानक लोकायुक्‍त की टीम को देखकर पटवारी ने मौके पर ही रिश्‍वत के पूरे रुपये ही निगल लिए। एक भी नोट लोकायुक्त के हाथ नहीं लग सके।ये पूरा वाकया देख लोकायुक्त की टीम सन्‍न रह गई। टीम आनन-फानन में पटवारी को लेकर कटनी जिला चिकित्सालय पहुंची जहां मौजूद डॉक्‍टर्स ने पटवारी के पेट से रिश्वत की राशि निकलवाने की कोशिश की।हालांकि बाद में डॉक्टर बमुश्किल नोटों की लुगदी ही लोकायुक्त टीम को दे सके।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here