गंगा के तेज बहाव में डूबते कांवड़िये की SDRF ने बचाई जान, Video Viral

Video Viral: जानकारी के अनुसार हरिद्वार में कांगड़ा पुल के पास एक कांवड़िया गंगा नदी के किनारे नहाते समय अचानक अनियंत्रित होकर नदी के तेज बहाव की चपेट में आकर डूबने लगा।

0
31
Viral Video of Saving Kawariya top news
Viral Video of Saving Kawariya top news

Video Viral: सावन की शुरुआत होते ही हरिद्वार में बड़ी संख्‍या में कांवड़ियों का पहुंचना भी शुरू हो गया है।यहां देश के विभिन्‍न राज्‍यों से कांवड़िये हरकी पैड़ी से गंगाजल लाने के लिए आ रहे हैं।
ऐसे में ये देखने में आ रहा है कि गंगाजल लेने के दौरान कांवड़िए गंगा नदी के तेज बहाव में बह रहे हैं।ऐसा ही एक वाकया बुधवार को भी देखने को मिला। जब गंगाजल लेते वक्‍त एक कांवड़िया गंगा जी के तेज बहाव में बहने लगा।

जानकारी के अनुसार हरिद्वार में कांगड़ा पुल के पास एक कांवड़िया गंगा नदी के किनारे नहाते समय अचानक अनियंत्रित होकर नदी के तेज बहाव की चपेट में आकर डूबने लगा। SDRF टीम के एक जवान ने डूबते युवक को सकुशल बाहर निकाल लिया।युवक की पहचान हरियाणा के मानेसर निवासी 22 वर्षीय मंजीत के रूप में हुई है।
नदी में गिरने के बाद कांवड़िया डूबने लगा था।कांगड़ा पुल पर पहले से मौजूद एसडीआरएफ टीम के जवान आशिक अली ने फुर्ती दिखाते हुए राफ्ट से डूबते युवक को सकुशल बाहर निकाला। युवक को बचाने पर हर कोई आशिक अली की प्रशंसा कर रहा है।

Video Viral of Resecue Kawariya
SDRF टीम के एक जवान ने डूबते युवक को सकुशल बाहर निकाल लिया।युवक की पहचान हरियाणा के मानेसर निवासी 22 वर्षीय मंजीत के रूप में हुई है।

Video Viral: दो कांवड़ियों की पहले भी बचाई जानVideo Viral:

Video Viral: जानकारी के अनुसार इससे पहले भी दिल्‍ली के 2 कांवड़ियों को जल पुलिस ने बचाया। पुलिस के अनुसार दिल्‍ली के शाहदरा निवासी 17 वर्षीय रोहन जोधपुर भवन के पास गंगा जी के बहाव में डूबने लगा।इसी दौरान जल पुलिस के जवान विक्रांत, जानू पाल, सन्‍नी कुमार और गौरव शर्मा ने उसकी जान बचाई। दूसरा युवक 18 वर्षीय कुरुक्षेत्र निवासी सागर है। जिसे खेतेश्‍वर भवन के समीप से डूबने से बचा लिया गया।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here