Home Tags SDRF

Tag: SDRF

गंगा के तेज बहाव में डूबते कांवड़िये की SDRF ने बचाई...

0
गंगा नदी के तेज बहाव में डूबने से कांवड़िये की बचाई जान, राफ्ट से SDRF के आशिक अली बचाई जान, Video Viral

Joshimath: आखिर क्यों धंस रहा है जोशीमठ?

0
देश में इन दिनों एक क्षेत्र जिसकी सबसे ज्यादा अगर चर्चा हो रही है तो वो है उत्तराखंड (Uttarakhand) का जोशीमठ (Joshimath)।...

Chattisgarh News: लीलागर नदी में बहे बच्चे का शव 26 घंटे...

0
Chattisgarh News: जांजगीर—चांपा स्थित लीलागर नदी पर बने एनीकट पार करते समय अचानक बाइक से गिरकर बहे 4 साल के मासूम शुभम...

Chhattisgarh News: नदी में डूबे बच्‍चे की 24 घंटे से तलाश...

0
Chhattisgarh News: Janjgir–Champa जिले के पंतोरा उपथाना के देवरी गांव में पिकनिक के दौरान नहाते वक्त एक बच्चा नदी में डूब गया। 24 घंटे से ज्यादा का समय हो चुका है लेकिन अभी तक बच्चे के शव को बरामद नहीं किया गया है। पुलिस प्रशासन व SDRF की टीम 24 घंटे से भी ज्यादा समय से रेस्क्यू ऑपरेशन कर रही है लेकिन उसके बाद भी बच्चे का शव बरामद नहीं किया जा सका। वहीं गोताखोरों की टीम अलग-अलग ढलान वाले स्थान पर जाकर भी खोजबीन कर रही है।

Indore में 5 साल का बच्चा गिरा कुएं में, 2...

0
Madhya Prdesh के Indore में 5 साल के बच्चे के कुएं में गिरने की घटना सामने आई है। अन्नपूर्णा थाने के सब-इंस्पेक्टर विशाल नगावें ने बताया, "लालबाग परिसर में एक कुआं है जिसमें बच्चे के गिरने की सूचना मिली। SDRF की टीम को रेस्क्यू के काम में लगाया गया।

Navy के 5 Mountaineers समेत एक कुली लापता, खोजबीन में लगी...

0
Navy के 5 Mountaineers समेत एक कुली लापता हो गए हैं, जब वे उत्तराखंड के बागेश्वर जिले में त्रिशूल पर्वत की चोटी (Trishul Mountain, District, Uttarakhand) पर पहुंचने वाले थे।

Covid 19 से हुई मौत पर 50 हजार रुपये का मुआवजा...

0
देश में Covid 19 से हुई हर मौत के मामले में घरवालों को 50 हज़ार रुपये का मुआवजा मिलेगा। केन्द्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल कर इसकी जानकारी दी है। सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के बाद NDMA ने इसको लेकर गाइडलाइंस जारी की है। मुआवजे की यह रकम स्टेट डिजास्टर रिलीफ फण्ड से राज्य द्वारा पीडि़त के परिजनों को दिया जाएगा।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!