Firing in Tis Hazari Court: तीस हजारी कोर्ट में वकीलों के बीच बहस, अचानक हुई फायरिंग के बाद हड़कंप

Firing in Tis Hazari Court: सब्‍जी मंडी थाने में दोपहर करीब 1.35 बजे गोलीबारी की सूचना दी गई।मौके पर पहुंची पुलिस को पता चला कि वकीलों के दो गुटों ने कथित तौर पर हवाई फायरिंग की है।

0
27
Firing in Tis Hazari Court: Latest breaking News
Firing in Tis Hazari Court

Firing in Tis Hazari Court: दिल्‍ली स्‍थित तीस हजारी कोर्ट में बुधवार को अचानक गोली चलने से हड़कंप मच गया।जानकारी के अनुसार वकीलों की बहस और झगड़े के बाद यह घटना हुई।हालांकि इस घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि हवाई फायरिंग की जा रही है।
इलाके में लगातार बढ़ते तनाव को देखते हुए भारी संख्‍या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।सब्‍जी मंडी थाने में दोपहर करीब 1.35 बजे गोलीबारी की सूचना दी गई।मौके पर पहुंची पुलिस को पता चला कि वकीलों के दो गुटों ने कथित तौर पर हवाई फायरिंग की है।

Firing in Tis Hazari Court News
दिल्‍ली स्‍थित तीस हजारी कोर्ट में बुधवार को अचानक गोली चलने से हड़कंप मच गया।

Firing in Tis Hazari Court: मामले की जांच में जुटी पुलिस

Firing in Tis Hazari Court: घटना के वायरल वीडियो में गोली चलाते दो वकील नजर आ रहे हैं। जोकि बार एसोसिएशन के पदाधिकारी भी हैं।पुलिस यह पता करने में जुटी है कि उनके पास हथियार के लाइसेंस हैं या कोर्ट के अंदर वकील बिना लाइसेंस के हथियार लेकर घूमते हैं। हर पहलु की जांच की जा रही है।

Firing in Tis Hazari Court:दिल्‍ली के अन्‍य कोर्ट में पहले भी हो चुकी है फायरिंग की घटनाएं

गौरतलब है कि दिल्‍ली के कोर्ट परिसर में गोली चलने की ये कोई पहली घटना नहीं है। इससे पूर्व भी ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं।इसी वर्ष अप्रैल में साकेत कोर्ट परिसर में कड़ी सुरक्षा के बाद भी एक शख्‍स ने महिला पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं थीं।हमलावर एक वकील निकला था।हमलावर वकील का आरोप था कि पीड़ित महिला को 25 लाख रुपये दिए थे। बाद में महिला पैसा लौटाने में आनाकानी कर रही थी।
22 अप्रैल 2022 को रोहिणी कोर्ट में फायरिंग की घटना हुई थी।इस दौरान वकील और कोर्ट की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी के बीच सुरक्षा जांच के दौरान कहासुनी हो गई थी।इसके बाद फायरिंग हुई। घटना में 2 वकीलों को गोली लगी। रोहिणी कोर्ट में आईईडी ब्लास्ट हो चुका था।कोर्ट नंबर 102 में अचानक एक ब्लास्ट हुआ और चारों तरफ धुआं-धुआं फैल गया था।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here