Home Tags Trailer

Tag: Trailer

बेटी को दिखाने ले गई थी ‘Barbie’ लेकिन ऐसा क्या हुआ...

0
Barbie Movie: मार्गोट रॉबी और रयान गोसलिंग स्टार की ‘बार्बी’ मूवी 21 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।

The Night Manager Trailer: अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर की...

0
The Night Manager Trailer: बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर की वेब सीरीज 'द नाइट मैनेजर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है

Mili Teaser: जान्हवी कपूर की फिल्म ‘मिली’ का टीजर आउट, फ्रिजर...

0
Mili Teaser: बॅालीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मिली को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं वहीं इस बीच फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है।

बिहार की Spider Girl का हैरतअंगेज कारनामा, पलक झपकते ही दीवारों...

0
Spider Girl: बिहार की राजधानी पटना की एक लड़की इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल है। वायरल लड़की का नाम अक्षिता है।

The Kashmir Files इन राज्यों में हुई Tax Free, दर्शकों का...

0
The Kashmir Files: Vivek Agnihotri की फिल्म The Kashmir Files सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इसे तीन राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया गया है।

Shahid Kapoor की फिल्म ‘Jersey’ का नया पोस्टर आउट, इस तारीख...

0
शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म जर्सी ('Jersey' ) का नया पोस्टर आज रिलीज किया गया है। फिल्म तेलुगु फिल्म की रीमेक है। फिल्म को गौतम तिन्ननुरी ने लिखा है। बता दें कि कल यानि 23 नवंबर को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। दो साल के बाद शाहिद कपूर की सिल्वर स्क्रीन पर बड़ी वापसी का प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है! आपको पता ही होगा कि शाहिद की फिल्म कबीर सिंह ने बहुत धमाल मचाया था। सुपरस्टार की सिनेमाघरों में वापसी पर खुशी के बीच जर्सी के निर्माताओं ने आज तस्वीर का आधिकारिक फर्स्ट लुक शेयर किया है।

Kriti Sanon और Raj Kumar Rao की फिल्म ‘हम दो हमारे...

0
बॉलीवुड एक्टर राज कुमार राव (Raj Kumar Rao) और कृति सेनन (Kriti Sanon) एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार है। बता दें फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है, ट्रेलर देखने के बाद से ही उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

Shehnaaz Gill की फिल्म Honsla Rakh रख का Trailer रिलीज, 1...

0
Shehnaaz Gill के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है, Diljit Dosanjh की फिल्म Honsla Rakh trailer का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में शहनाज मुख्य भूमिका में हैं, इस फिल्म में वे Sonam Bajwa और दिलजीत के साथ स्क्रीन स्पेश शेयर करती नजर आएंगी।

पैडमैन: गोरेपन की क्रीम नहीं सेनेटरी पैड हैं अहम जरूरत: ट्विंकल...

0
अक्षय कुमार अपनी फिल्मों द्वारा दिए जाने वाले सोशल मेसेज के लिए हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। बात चाहे जॉली एलएलबी की हो,...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!