The Kashmir Files इन राज्यों में हुई Tax Free, दर्शकों का मिल रहा है भरपूर प्यार

0
742
The Kashmir Files
The Kashmir Files

The Kashmir Files: विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॅास देखने को मिल रहा है। फिल्म को देखने के बाद कश्मीर की काली रात में वक्त गुजारने वाले लोग फूट फूटकर रो रहे हैं। फिल्म ने लोगों को इस कदर बांध लिया है कि हर कोई सोशल मीडिया पर इसकी तारीफ कर रहा है। इसके साथ ही हरियाणा सरकार ने फिल्म को अपने राज्य में छह महीने के लिए टैक्स फ्री कर दिया है। टैक्स फ्री होने के बाद फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने सीएम खट्टर को धन्यवाद किया। साथ ही गुजरात और मध्य प्रदेश सरकार ने भी टैक्स फ्री कर दिया है।

किन राज्यो में The Kashmir Files है Tax Free

The Kashmir Files
The Kashmir Files

गुजरात

हरियाणा

मध्य प्रदेश

फिल्म को दर्शकों का प्यार मिलते देख और सरकार के सहयोग पर विवेक अग्निहोत्री ने ट्वटी कर सभी का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने लिखा कि ‘बहुत आभार माननीय @mlkhattar जी। Corona काल की आर्थिक समस्याओं के बाद सामान्य परिवारों को यह फ़िल्म देखने में आपका यह निर्णय काफ़ी मदद करेगा। साथ ही सिनेमा हॉल का व्यवसाय भी मज़बूती पकड़ेगा’। बता दें कि फिल्म के रिलीज होने के बाद हरियाणा सरकार ने सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्स को निर्देश दिया कि वे ग्राहकों से मूवी टिकट पर जीएसटी न वसूलें।

The Kashmir Files पर फिल्म समीक्षक की प्रतिक्रिया

The Kashmir Files
The Kashmir Files

फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसे बेहतरीन फिल्म बताते हुए इसे 4.5 रेटिंग दी है। सिनेमाघरों में पहुंचे दर्शक भी फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। जैसा कि फिल्म कश्मीरी पंडितों की दर्द को दिखाती है फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती और पल्लवी जोशी की एक्टिंग ने लोगों का दिल छू लिया हैं।

फिल्म में कश्मीरी पंडितों को घर से बेघर करने की कहानी को दिखाया गया है। इस फिल्म को इंडिया में 700 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। जिसके बाद भी पहले दिन फिल्म ने ताबड़तोड़ 3 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस फिल्म में आर्टिकल 370 से लेकर कश्मीर के इतिहास पर भी बात की गई है। 

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here