Home Tags Review

Tag: review

Bholaa Movie Review: एक्शन का ओवरडोज, सीटीमार फिल्म…कमजोर कहानी के बाद...

0
Bholaa Movie Review: IPS अधिकारी डायना (तब्बू) एक ड्रग लॉर्ड अश्वत्थामा (दीपक डोबरियाल) का 1000 करोड़ रुपये के कोकीन से लदे एक ट्रक को जब्त करती है।

RRR Review: एक्शन और इमोशन से भरपूर है Ram Charan और...

0
RRR Review: फिल्म RRR में 1920 के दशक की कहानी दिखाई गई है। उस दौर में भारत में ब्रिटिश शासन अपने चरम पर था। तेलंगाना के एक आदिवासी गांव की एक छोटी लड़की को ब्रिटिश अधिकारी गुलाम बनाकर ले जाते हैं।

Fuel Price: Petrol और Diesel के दाम हो गए Update, जानिए...

0
इसी क्रम में वर्ष 2017 से 5 शहरों में दैनिक आधार पर पेट्रोल और डीजल के दामों की समीक्षा करने की व्‍यवस्‍था शुरू हुई थी।

Amazon Prime Day Sale में लगभग आधी कीमत पर मिलेंगे ये...

0
Amazon Prime Day Sale: ई-कॉमर्स की दिग्गज कंपनी Amazon, देश में इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित सेल, Prime Day 2022 को 23 जुलाई से शुरू करने के लिए तैयार है।

The Kashmir Files इन राज्यों में हुई Tax Free, दर्शकों का...

0
The Kashmir Files: Vivek Agnihotri की फिल्म The Kashmir Files सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इसे तीन राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया गया है।

Kamaal R. Khan ने PM Modi को गद्दी छोड़ने की दी नसीहत,...

0
Kamaal R. Khan ने Virat Kohli की कप्तानी छोड़ने पर PM Modi को नसीहत देते हुए कहा कि आप से देश नहीं संभल रहा है। त्यागपत्र सौंप दीजिए।

‘वही शून्य है वही इकाय’…शिवाय का ट्रेलर रिलीज

रविवार को अजय देवगन की बहुप्रतीक्षित फिल्म शिवाय का ट्रेलर लॉन्च किया गया अजय देवगन ने यह ट्रेलर बाकी अभिनेताओं से अलग इंदौर में...

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!