जन्मदिन के मौके पर महाठग सुकेश का जैकलीन पर उमड़ा प्यार, Letter में लिखा ‘माई बेबी…’

0
110
Sukesh Chandrashekhar News
Sukesh Chandrashekhar News

Sukesh Chandrashekhar News: करोड़ की उगाही के आरोपी जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने आज यानी 25 मार्च को दिल्ली की मंडोली जेल से बॉलीबुड एक्टर जैकलीन फर्नांडीज को अपने जन्मदिन पर एक पत्र लिखा है। Sukesh Chandrashekhar 200 करोड़ की ठगी के चलते फिलहाल जेल में बंद हैं। अपने जन्मदिन के मौके पर लिखे पत्र को लेकर सुकेश एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। बता दें कि जैकलीन से सुकेश से जुड़े करोड़ों रुपये के जबरन वसूली मामले में पूछताछ भी की जा चुकी है।

Sukesh Chandrashekhar News
Sukesh Chandrashekhar News

Sukesh Chandrashekhar News: ‘माई बेबी जैकलीन’-सुकेश चंद्रशेखर

सुकेश ने जेल से जैकलीन फर्नांडीज को पत्र में लिखा कि माई बेबी जैकलीन, माय बोम्मा, मैं अपने जन्मदिन पर आपको बहुत याद कर रहा हूं। मुझे तुम्हारे आस-पास होने की एनर्जी की कमी महसूस होती है, मेरे पास शब्द नहीं है लेकिन मुझे पता है कि आपका प्यार मेरे प्रति कभी खत्म नहीं होगा।

साथ ही उन्होंने लिखा कि मुझे पता है कि आपके दिल में क्या है। मुझे इसके लिए कोई सबूत नहीं चाहिए और यही मेरे मायने रखता है।

Sukesh Chandrashekhar News
Sukesh Chandrashekhar News

सुकेश ने आगे लिखा कि मैं यहां आपके साथ खड़ा हूं लव यू माय बेबी, मुझे अपना दिल देने के लिए धन्यवाद। मेरे जन्मदिन पर आपकी सभी शुभकामनाओं के लिए मैं अपने सभी समर्थकों और दोस्तों को भी धन्यवाद देता हूं। पत्र में सुकेश ने आगे अपने प्यार को दुनिया का सबसे बेहतर गिफ्ट बताया जो कि अमू्ल्य है।

Sukesh Chandrashekhar News: बता दें कि महाठग सुकेश को 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया गया था, जिसमें बॉलीवुड अभिनेता जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही से पुलिस ने पूछताछ की है। सुकेश को पिछले महीने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पूर्व रेलिगेयर प्रमोटर मलविंदर सिंह की पत्नी को धोखा देने से जुड़े एक नए मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया था। फिलहाल वह जेल में बंद है।

संबंधित खबरें…

200 Crores Extortion Case में सुकेश चंद्रशेखर और अन्य के खिलाफ चार्जशीट दाखिल करेगी ED, बॉलीवुड अभिनेत्रियों से भी हो चुकी पूछताछ

Amritpal Singh Case: सामने आई साजिश, आजाद खालिस्तान के सपने देख रहा था अमृतपाल!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here