Home Tags Sukesh Chandrasekhar

Tag: Sukesh Chandrasekhar

जन्मदिन के मौके पर महाठग सुकेश का जैकलीन पर उमड़ा प्यार,...

0
Sukesh Chandrashekhar News: करोड़ की उगाही के आरोपी जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने आज यानी 25 मार्च को दिल्ली की मंडोली जेल से बॉलीबुड एक्टर जैकलीन फर्नांडीज को अपने जन्मदिन पर एक पत्र लिखा है।

‘अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन मुकदमा वापस लेने के लिए धमकी...

0
Sukesh Chandrasekhar: 'अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन मुकदमा वापस लेने के लिए धमकी दे रहे हैं ', सुकेश ने LG को लिखा पत्र

साजिशकर्ता नहीं बल्कि पीड़ित हैं Nora Fatehi, जांच एजेंसी ने खोली...

0
Nora Fatehi विवादित कारणों से सुर्खियां बटोर रही हैं। नोरा फतेही से हाल ही में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने सुकेश चंद्रशेखर के साथ उसकी संलिप्तता को लेकर पूछताछ की थी, जो वर्तमान में सलाखों के पीछे है।

ED ने की एक्ट्रेस Jacqueline Fernandez से पूछताछ, हुआ बड़ा खुलासा

0
Jacqueline Fernandez की मुश्किलें बढ़ती जा रही है बता दें कि हाल ही में मनी लॅान्ड्रिंग केस में प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी ने एक्ट्रेस से पूछताछ की है। जिसमें बड़ा खुलासा हुआ है

Over Extortion Case: ED की बड़ी कार्रवाई, देश छोड़ने से पहले...

0
Over Extortion Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस  (Jacqueline Fernandez) को मुंबई हवाई अड्डे पर रोका गया बता दें कि 200 करोड़ रुपये के वसूली केस में जैकलीन फर्नांडिस का नाम भी ईडी की चार्जशीट में शामिल है। जैकलीन को एक शो के लिए दुबई जाना था लेकिन मनी लॉन्ड्रिंग केस में पूछताछ की वजह से उन्हें नहीं जाने दिया गया। सूत्रों के मुताबिक ईडी उन्हें आज दिल्ली कार्यालय में पेश होने के लिए नया समन जारी करेगा।

200 Crores Extortion Case में सुकेश चंद्रशेखर और अन्य के खिलाफ...

0
200 Crores Extortion Case: 200 करोड़ की उगाही मामले में ED द्वारा दाखिल मनी लॉन्ड्रिंग केस में आरोपी Sukesh Chandrashekhar और अन्य के खिलाफ मामले में चार्जशीट दाखिल होगी। आ‍रोपियों पर चार्जशीट दाखिल करने के लिए जांच एजेंसी पटियाला हाउस कोर्ट पहुँच गई और कुछ देर बाद कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की जाएगी। मिली जानकारी के मुताबिक ED सुकेश चंद्रशेखर, लीना मारिया पॉल, दीपक रामदानी, प्रदीप रामदानी, वकील मोहन राज, अरुण मुत्थु, हवाला कारोबारी अवतार सिंह कोचर, कमलेश कोठरी सहित कुल 8 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर रही है।

Sukesh Chandrasekhar के साथ Jacqueline Fernandez की रोमांटिक तस्वीर आई सामने,...

0
जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) के मनी लॉन्ड्रिंग केस में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। बता दें कि सोशल मीडिया पर एक तस्वीर सामने आई है। जिसमें सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) सेल्फी लेते समय अभिनेत्री के गाल पर किस कर रहे है। सूत्रों के मुताबिक ये फोटो अप्रैल-जून के बीच क्लिक की गई थी जब सुकेश धोखाधड़ी के एक मामले में अंतरिम जमानत पर बाहर था। फोटो के वायरल होते ही जैकलीन पर सवाल उठने लगे है। कि क्या वह फ्रांड सुकेश चंद्रशेखर को डेट कर रही थी क्योकि कुछ महीने पहले ही अभिनेत्री को ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया था, जिसमें सुकेश का मान भी शामिल है। इस फोटो ने फिर से विवाद मचा दिया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!