200 Crores Extortion Case में सुकेश चंद्रशेखर और अन्य के खिलाफ चार्जशीट दाखिल करेगी ED, बॉलीवुड अभिनेत्रियों से भी हो चुकी पूछताछ

0
339
Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez और Sukesh Chandrashekhar की 'लव स्टोरी' पर जल्द बनेगी फिल्म?

200 Crores Extortion Case: 200 करोड़ की उगाही मामले में ED द्वारा दाखिल मनी लॉन्ड्रिंग केस में आरोपी Sukesh Chandrashekhar और अन्य के खिलाफ मामले में चार्जशीट दाखिल होगी। आ‍रोपियों पर चार्जशीट दाखिल करने के लिए जांच एजेंसी पटियाला हाउस कोर्ट पहुँच गई है और कुछ देर बाद कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की जाएगी। मिली जानकारी के मुताबिक ED सुकेश चंद्रशेखर, लीना मारिया पॉल, दीपक रामदानी, प्रदीप रामदानी, वकील मोहन राज, अरुण मुत्थु, हवाला कारोबारी अवतार सिंह कोचर, कमलेश कोठरी सहित कुल 8 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर रही है।

ED का इस मामले में कहना था कि सुकेश ने इस पैसे को सफेद करने के लिए एक विस्तृत नेटवर्क का इस्तेमाल किया और अपराध की आय का इस्तेमाल चल और अचल संपत्ति खरीदने के लिए किया गया था।

बॉलीवुड के दो कलाकारोें ने भी बयान दर्ज किए थे

इस मामले में जांच के दौरान बॉलीवुड के दो कलाकार Jacqueline Fernandez और Nora Fatehi को भी बुलाया गया और उनके बयान दर्ज किए गए थे। साथ ही ED ने एक निजी बैंक के अधिकारियों से भी पूछताछ की है जो सुकेश रैकेट का हिस्सा था। मामले में एक हवाला ऑपरेटर को पहले दिल्ली पुलिस ने भी गिरफ्तार किया था। इस मामले में ED ने दिल्ली पुलिस द्वारा दर्ज की गई दो प्राथमिकी का संज्ञान लिया था। केस में जांच एजेंसी ने सबसे पहले दीपक रामनानी और उनके भाई प्रदीप रामदानी को गिरफ्तार किया था। जिन्होंने मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर की मदद की थी। इसके बाद सुकेश चंद्रशेखर और उनकी पत्नी लीना मारिया पॉल को हिरासत में लिया था।

यह भी पढ़ें: INX Media Money Laundering Case में Peter Mukerjea को मिली जमानत, ED ने दर्ज किया था मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here