Home Tags Conman sukesh chandrashekhar

Tag: conman sukesh chandrashekhar

जन्मदिन के मौके पर महाठग सुकेश का जैकलीन पर उमड़ा प्यार,...

0
Sukesh Chandrashekhar News: करोड़ की उगाही के आरोपी जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने आज यानी 25 मार्च को दिल्ली की मंडोली जेल से बॉलीबुड एक्टर जैकलीन फर्नांडीज को अपने जन्मदिन पर एक पत्र लिखा है।

साजिशकर्ता नहीं बल्कि पीड़ित हैं Nora Fatehi, जांच एजेंसी ने खोली...

0
Nora Fatehi विवादित कारणों से सुर्खियां बटोर रही हैं। नोरा फतेही से हाल ही में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने सुकेश चंद्रशेखर के साथ उसकी संलिप्तता को लेकर पूछताछ की थी, जो वर्तमान में सलाखों के पीछे है।

सुकेश चंद्रशेखर Money Laundering मामले में फंस गयी Jacqueline Fernandez, कोर्ट...

0
Money Laundering: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ रंगदारी के केस में उनकी मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। केंद्रीय जांच एजेंसी आज इस मामले में PMLA कोर्ट के सामने एक नया आरोप पत्र दायर कर सकती है।

Jacqueline Fernandez और Sukesh Chandrashekhar की ‘लव स्टोरी’ पर जल्द बनेगी...

0
अभिनेत्री Jacqueline Fernandez और सुकेश चंद्रशेखर Sukesh Chandrashekhar के बीच चल रहे मसले ने न सिर्फ जनता का ध्यान खींचा हैं बल्कि फिल्मकारों का भी ध्यान खींचा है।

Sukesh Chandrashekhar ने पटियाला हाउस कोर्ट में दाखिल की अर्जी, कहा-...

0
Sukesh Chandrashekhar: करोड़ों की ठगी को अंजाम देने वाले सुकेश चंद्रशेखर ने पटियाला हाउस कोर्ट में अर्जी दाखिल की है।

200 Crores Extortion Case में सुकेश चंद्रशेखर और अन्य के खिलाफ...

0
200 Crores Extortion Case: 200 करोड़ की उगाही मामले में ED द्वारा दाखिल मनी लॉन्ड्रिंग केस में आरोपी Sukesh Chandrashekhar और अन्य के खिलाफ मामले में चार्जशीट दाखिल होगी। आ‍रोपियों पर चार्जशीट दाखिल करने के लिए जांच एजेंसी पटियाला हाउस कोर्ट पहुँच गई और कुछ देर बाद कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की जाएगी। मिली जानकारी के मुताबिक ED सुकेश चंद्रशेखर, लीना मारिया पॉल, दीपक रामदानी, प्रदीप रामदानी, वकील मोहन राज, अरुण मुत्थु, हवाला कारोबारी अवतार सिंह कोचर, कमलेश कोठरी सहित कुल 8 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर रही है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!