Jacqueline Fernandez और Sukesh Chandrashekhar की ‘लव स्टोरी’ पर जल्द बनेगी फिल्म?

0
431
Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez और Sukesh Chandrashekhar की 'लव स्टोरी' पर जल्द बनेगी फिल्म?

अभिनेत्री Jacqueline Fernandez और सुकेश चंद्रशेखर Sukesh Chandrashekhar के बीच चल रहे मसले ने न सिर्फ जनता का ध्यान खींचा है, बल्कि फिल्मकारों का भी ध्यान खींचा है। फिल्मकार उन दोनों की लव स्टोरी पर फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं। इतना ही नहीं उन पर काम की प्लानिंग शुरू भी हो चुकी है। बता दें कि OTT प्लेटफॉर्म्स ने इस फिल्म को लेकर काफी दिलचस्पी दिखाया है।

सुकेश ने Jacqueline Fernandez को 500 करोड़ की फिल्म देने का वादा दिया था

हाल ही में खबरें आई थी कि Jacqueline Fernandez को सुकेश ने करोड़ों के तोहफे दिए थे। और अभिनेत्री के पास अलग अलग नंबर से कॅाल आता था इसके अलावा सुकेश जैकलीन के साथ 500 करोड़ के बजट की फिल्म भी प्लान कर रहा था। ये सारे ड्रामे को ओटीटी प्लेटफॅार्म में दिखाने का प्लान बनाया जा रहा हैं और इस पर जल्दी ही वेब सीरिज या फिल्म बन सकती है। ओटीटी प्रोड्यूसर ने बताया कि सुकेश,जैकलिन की कहानी में भारी दिलचस्पी है। और लोगों को भी पसंद आएगी इसलिए हम इस पर फिल्म बनाने की सोच रहे हैं।

सुकेश चंद्रशेखर पर नौकरी देने के बहाने कई लोगों को ठगने का आरोप

बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर पर नौकरी देने के बहाने कई लोगों को ठगने का आरोप लगा है. उन्होंने कथित तौर पर राजनेताओं और मशहूर हस्तियों से पैसे निकालने की भी कोशिश की है। सुकेश और उनकी पत्नी लीना मारिया पॉल कथित तौर पर 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले से जुड़े हैं, जिसकी जांच प्रवर्तन निदेशालय कर रहा है। इस साल अक्टूबर में ईडी द्वारा पूछताछ के दौरान, सुकेश ने कथित तौर पर अधिकारियों को सूचित किया कि उसने कई मशहूर हस्तियों को करोड़ों का गिफ्ट दिया है।

Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez

Jacqueline Fernandez ने सुकेश को डेट करने से इनकार किया था

मामले की जांच के तहत, जैकलिन फर्नांडीज को ईडी ने कई बार समन किया था, जहां उसने सुकेश को डेट करने से इनकार किया था। उनके प्रवक्ता ने भी उसी पर एक बयान जारी किया था जिसमें कहा गया था कि वह एजेंसी के साथ सहयोग करने के लिए तैयार हैं। इसमें लिखा था, ”ईडी द्वारा गवाह के तौर पर गवाही देने के लिए जैकलीन फर्नांडीज को बुलाया जा रहा है. उन्होंने विधिवत अपने बयान दर्ज किए हैं और भविष्य में भी जांच में एजेंसी के साथ पूरा सहयोग करेंगी.”वर्क फ्रंट की बात करें तो जैकलीन आखिरी बार हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूत पुलिस’ में नजर आई थीं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here