साजिशकर्ता नहीं बल्कि पीड़ित हैं Nora Fatehi, जांच एजेंसी ने खोली महाठग सुकेश चंद्रशेखर की पोल

नोरा फतेही बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर स्टार्स में से एक हैं। उन्होंने दहाड़: टाइगर ऑफ़ द सबअर्बन्स के साथ हिंदी फिल्म की शुरुआत की। कड़ी मेहनत और प्रतिभा के साथ, नोरा ने सिनेमा जगत में अपने लिए सफलतापूर्वक एक जगह बनाई है।

0
274
Nora Fatehi
Nora Fatehi

Nora Fatehi विवादित कारणों से सुर्खियां बटोर रही हैं। नोरा फतेही से हाल ही में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने सुकेश चंद्रशेखर के साथ उसकी संलिप्तता को लेकर पूछताछ की थी, जो वर्तमान में सलाखों के पीछे है। नोरा के बारे में काफी कुछ कहा जा रहा है। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने अब जेल में बंद अपराधी सुकेश चंद्रशेखर के इर्द-गिर्द की साजिश में नोरा की संलिप्तता का खुलासा कर दिया है।

Nora Fatehi कर रही हैं अधिकारियों की मदद

EOW ने साफ कर दिया है कि नोरा साजिशकर्ता नहीं बल्कि पीड़ित हैं। एक्ट्रेस मामले में जिम्मेदार गवाह के तौर पर अधिकारियों की मदद कर रही हैं। EOW के प्रवक्ता ने कहा, “जांच अभी भी जारी है और हम सभी बयानों, परिस्थितियों और सबूतों पर विचार करने के बाद अंतिम निष्कर्ष पर पहुंचेंगे।”

Nora Fatehi BMW Sukesh Chandrashekar
Nora Fatehi Sukesh Chandrashekhar case

सुकेश चंद्रशेखर के साथ Nora Fatehi की हुई थी बातचीत

नोरा से हाल ही में पुलिस ने पूछताछ की थी। अपने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद, नोरा ने ईओडब्ल्यू के मंदिर मार्ग मुख्यालय में छह घंटे बिताए। नोरा फतेही ने अपने पास मौजूद सभी सबूतों को साझा किया, जिसमें सुकेश चंद्रशेखर के साथ उनकी बातचीत के स्क्रीनशॉट भी शामिल हैं। पूछताछ के दौरान, नोरा ने खुलासा किया कि सुकेश की पत्नी का चेन्नई में एक स्टूडियो है और उसे इसके समारोह के लिए बुलाया गया था और कहा गया था कि वह इसके लिए पैसे न लें और वे उसे एक कार उपहार में दे रहे थे।

बता दें कि नोरा फतेही बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर स्टार्स में से एक हैं। उन्होंने दहाड़: टाइगर ऑफ़ द सबअर्बन्स के साथ हिंदी फिल्म की शुरुआत की। कड़ी मेहनत और प्रतिभा के साथ, नोरा ने सिनेमा जगत में अपने लिए सफलतापूर्वक एक जगह बनाई है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here