सुपरस्टार Rajesh Khanna पर बनेगी बायोपिक, फराह खान करेंगी डायरेक्शन

0
1409
Rajesh Khanna
सुपरस्टार Rajesh Khanna पर बनेगी बायोपिक

हिन्दी सिनेमा के दिवंगत अभिनेता राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) पर जल्द ही बायोपिक बनने वाली है। राजेश खन्ना की 79वीं बर्थ एनिवर्सरी 29 दिसंबर को उनकी बायोपिक बनाए जाने का ऐलान कर दिया गया है। प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी इस बायोपिक को बनाएंगे और डायरेक्शन फराह खान करेंगी।

Rajesh Khanna पर बनेगी बायोपिक

फिल्म बेस्ट नॉवलिस्ट गौतम चिंतामणि की किताब ‘Dark Star: The Loneliness Of Being Rajesh Khanna’ पर आधारित होगी। बता दें कि बायोपिक का डायरेक्शन करने के साथ साथ फराह लेखक गौतम के साथ स्क्रिप्ट भी लिखेंगी। फराह खान ने बायोपिक को लेकर कहा, “मैंने चिंतामणि की किताब पढ़ी है और यह बहुत बढ़िया है। इस पर हम बायोपिक बनाने को लेकर अभी बातचीत कर रहे हैं।”

R 3
Rajesh Khanna

फराह खान करेंगी डायरेक्शन

फिल्म के बारे में प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी ने कहा, ‘मैंने गौतम चिंतामणि की किताब ‘डार्क स्टार’ के लिए परमिशन ले ली हैं और फिल्म बनाने के लिए मेरी फराह खान से बात हो गई है। हम जल्द ही फिल्म बनाना शुरु कर देंगे आगे निखिल ने कहा, ‘अभी मैं सिर्फ इतना ही कह सकता हूं। जब भी इस बारे में कोई और बात होगी तो मै आपलोग को जरुर बताउंगा मैं Rajesh Khanna की कहानी को बड़े पर्दे पर लाने को लेकर काफी एक्साइटेड हूं। राजेश खन्ना बहुत अच्छे इंसान थे। उन्होनें अपनी करियर के लिए बहुत मेहनत की है’।

R 1

मीडिया से बात करते हुए जब निखिल द्विवेदी से पूछा गया कि क्या वह बायोपिक बनाने के लिए उनके परिवार से सहमति लेंगे। उस बात पर निखिल ने कहा, “ये सब बाद की बात है और हम पीठ पीछे कुछ नही करना चाहते हैं। यह भारत के पहले सुपरस्टार की कहानी है और हम फिल्म में उनके व्यक्तित्व और उनकी उपलब्धियों के बारे में बताएंगे”।

VIDEO देखें : लता मंगेशकर की जिंदगी से जुड़े राज़

R

बायोपिक में राजेश खन्ना के किरदार निभाने वाले एक्टर के बारे में सवाल पूछे जाने पर निखिल ने बताया, “फिल्म के लिए एक्टर और स्टार कास्ट चुनना डायरेक्टर का काम होगा अभी इस बारे में सोचा जा रहा है”।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here