बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म पैडमैन 9 फरवरी को रिलीज होने वाली है। और लोग इसका बेसब्री से इन्तजार भी कर रहे हैं। सामजिक मुद्दों पर आधारित इस फिल्म के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार कोई कसर नहीं छोड़ रहे और प्रमोशन में जी- जान से लगे हुए हैं। इस सिलसिले में वह पीएम मोदी से भी मिलेंगे। उन्होंने पीएम मोदी के लिए दिल्ली में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी है।

सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अक्षय कुमार से मिलने के लिए 3 घंटे का समय निकाला है।

आपके बता दें मुलाकात के दौरान फिल्म की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा और अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना भी मौजूद रहेंगे। इस मुलाकात को लेकर अक्षय कुमार काफी उत्सुक हैं। ख़बरों की मानें तो पीएम मोदी ने भी फिल्म पैडमन को लेकर काफी रूचि दिखाई है। फिल्म को लेकर अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना भी बहुत उत्सुक है तभी तो लगातार फिल्म की प्रमोशन में लगी हैं।

बताते चलें इससे पहले भी अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ को लेकर पीएम मोदी से मुलाकात की थी।

फिल्म की बात करें तो एक और खुशखबरी भी सामने आई है ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन ने ट्वीट किया है कि, ‘पूरे भारत में पैडमैन जीएसटी फ्री हो सकती है। अगर ऐसा होता है तो यह पहली फिल्म होगी जो जीएसटी फ्री हुई है।

‘पैडमैन’ में अक्षय कुमार के अलावा राधिका आप्टे और सोनम कपूर मुख्य किरदार में हैं। फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है।

फिल्म पैडमैन अरुणाचलम मुरुगनांथम की जिंदगी से प्रेरित है। अरुणाचलम ने जब अपनी पत्नी और गांव की अन्य महिलाओं को देखा कि वे पीरियड्स के दौरान सेनिटरी पैड्स का इस्तेमाल महंगे होने के कारण कर नहीं पातीं तो उन्होंने सस्ते पैड्स बनाने की ठानी। वर्षों की कड़ी मेहनत के बाद उन्हें सफलता मिली। इस दौरान अरुणाचलम का मजाक उड़ाया गया। विरोध हुआ, लेकिन धुन में सवार अरुणाचलम को ये बातें विचलित नहीं कर पाईं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here