AAP विधायक Amanatullah Khan के ठिकानों पर ACB की छापेमारी, अवैध हथियार के साथ नकदी बरामद

इससे पहले, एसीबी ने उपराज्यपाल सचिवालय को पत्र लिखकर मांग की थी कि खान को दिल्ली वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष के पद से हटाया जाए, क्योंकि उनके खिलाफ एक मामले में गवाहों को "धमकाने" से जांच में बाधा उत्पन्न हुई थी।

0
33
Amanatullah Khan
Amanatullah Khan

Amanatullah Khan: शुक्रवार को भ्रष्टाचार विरोधी संस्था (ACB) की छापेमारी के दौरान आप नेता अमानतुल्ला खान के सहयोगी के पास से एक बिना लाइसेंस वाला हथियार के साथ नकद बरामद किया गया है। दिल्ली पुलिस की इकाई भ्रष्टाचार निरोधक शाखा ने दिल्ली वक्फ बोर्ड से जुड़े दो साल पुराने भ्रष्टाचार के मामले में आम आदमी पार्टी के नेता अमानतुल्ला खान से शुक्रवार को पूछताछ की।

दिल्ली वक्फ बोर्ड में भर्ती में अनियमितता की हो रही है जांच

इससे पहले गुरुवार को भ्रष्टाचार निरोधक शाखा (ACB) ने विधायक अमानतुल्ला खान को पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया था। दिल्ली वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष अमानतुल्ला खान ने नोटिस के बारे में ट्वीट करते हुए दावा किया कि उन्हें बुलाया गया है क्योंकि उन्होंने एक नया वक्फ बोर्ड कार्यालय बनाया है। भ्रष्टाचार निरोधक शाखा (ACB) दिल्ली वक्फ बोर्ड में भर्ती में कथित अनियमितताओं की जांच कर रही है।

इससे पहले, एसीबी ने उपराज्यपाल सचिवालय को पत्र लिखकर मांग की थी कि खान को दिल्ली वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष के पद से हटाया जाए, क्योंकि उनके खिलाफ एक मामले में गवाहों को “धमकाने” से जांच में बाधा उत्पन्न हुई थी।

यह एक डेवलपिंग स्टोरी है…

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here