Viral Video: नासिक टोल प्लाजा के पास दो महिलाओं में जमकर हुई हाथापाई, बाल खींचकर एक-दूसरे को जड़े कई थप्पड़

0
32
Viral Video: नासिक टोल प्लाजा के पास दो महिलाओं में जमकर हुई हाथापाई, बाल खींचकर एक-दूसरे को जड़े कई थप्पड़
Viral Video: नासिक टोल प्लाजा के पास दो महिलाओं में जमकर हुई हाथापाई, बाल खींचकर एक-दूसरे को जड़े कई थप्पड़

Viral Video: महाराष्ट्र के नासिक से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दो महिलाएं आपस में हाथापाई करती देखी जा रही हैं। बताया जा रहा है इसमें एक टोल प्लाजा की कर्मचारी थी तो वहीं दूसरी यात्री है। इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस क्लिप में साफ दिख रहा है कि दो महिलाएं आपस में काफी बुरी तरह लड़ रही हैं, कभी वो एक-दूसरे के बाल खींच रही हैं तो कभी थप्पड़ मार रही हैं। बाद में आसपास के लोग इनके झगड़े को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं। बताया जा रहा है यह विवाद टोल प्लाजा के टैक्स को लेकर शुरू हुआ था।

viral 5

ट्विटर पर शेयर किया गया Viral Video

ट्विटर पर यह वीडियो शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन में लिखा है, “एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है कि नासिक के पास पिंपलगांव टोल बूथ पर महिलाओं के बीच जमकर मारपीट हुई।”

टैक्स चुकाने को लेकर हुई थी झड़प

वीडियो में साफ दिख रहा है कि दो महिलाएं लात, घूसे और बाल खींचकर एक दूसरे को काफी बुरी तरह से पीट रही हैं। उनमें से एक को मराठी में बहस के बीच अपनी साड़ी फाड़ने की धमकी देते हुए भी सुना गया है। वीडियो के अंत में देखने वालों की भीड़ बीच-बचाव करती और महिलाओं को दूर करती नजर आ रही है।

video 1

दरअसल, बताया जा रहा है कि यात्री महिला ने टोल प्लाजा कर्मचारी को थप्पड़ मार दिया था। दरअसल, महिला कर्मचारी ने यात्री को बिना टैक्स चुकाए जाने से इंकार कर दिया था। यात्री महिला ने दावा किया है कि वह एक स्थानीय निवासी थी इसलिए उसे टोल टैक्स चुकाने से छूट दी जानी चाहिए थी। हालांकि, यात्री के पास अपनी बात को साबित करने के लिए कोई दस्तावेज नहीं था। इसलिए पुलिस ने कार्रवाई करते हुए यात्री के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

वहीं पास में खड़ा एक शख्स लाठी से टोल को तोड़ रहा है लेकिन उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है क्योंकि टोल प्लाजा के कर्मचारियों की ओर से केवल एक यात्री के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था।

संबंधित खबरें:

गणेश चतुर्थी पर अश्लील डांस; बार-बालाओं के साथ ठुमके लगाते दिखे लोग, पूजा स्थल बना थिएटर, देखें Viral Video..

Viral Video: पहले भयानक एक्सीडेंट, फिर सिर पर गिरी स्ट्रीट लाइट, मौत को यूं 2 बार चकमा दे आया युवक, देखें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here