Sonu Sood ने एक बार फिर जीता सबका दिल, नालंदा के 11 साल के सोनू का कराया इंटरनेशलन स्कूल में एडमिशन

Sonu Sood ने बिहार के 11 साल के बच्चे सोनू कुमार का पटना के एक स्कूल में एडमिशन कराने के साथ होस्टल में उसके रहने की व्यवस्था भी कर दी है। सोनू सूद ने कहा कि बिहार में उनका दिल बसता है और सोनू बड़ा आदमी बनेगा।

0
476
Sonu Sood Helps Sonu Kumar
Sonu Sood ने बिहार के सोनू कुमार की मदद की

कोरोना महामारी के दौरान हजारों लोगों का मसीहा बने Sonu Sood ने एक बार फिर सबका दिल जीत लिया है। हाल ही में बिहार का एक छात्र सोनू का वीडियो सोशल मीडिया पर काफई वायरल हो रहा था जिसमें वह बिहार के सीएम नीतीश कुमार से पढ़ाई के लिए मदद मांग रहा है। इसी वीडियो में बिहार के सरकारी स्कूलों के टीचरों की दशा भी बताई। इसपर एक्ट्रेस गौहर खान ने आगे आकर सोनू की मदद करने को कहा था। इसी बीच एक्टर Sonu Sood ने कुछ ऐसा किया जिससे लोगों ने एक बार फिर उनकी तारीफों के पुल बांधना शुरू कर दिया है।

sonu pic

Sonu Sood ने किया पोस्ट

एक्टर Sonu Sood ने पटना के इस छात्र का एक इंटरनेशनल स्कूल में एडमिशन करा दिया है। साथ ही स्कूल के होस्टल में सोनू के रहने की व्यवस्था भी कर दी है। इस बात की जानकारी सोनू ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए दी।

उन्होंने लिखा, “सोनू ने सोनू की सुन ली भाई। स्कूल का बस्ता बांधिए। आपकी पूरी शिक्षा और हॉस्टल की व्यवस्था हो गई है। Ideal International Public School Bihta Patna”

FSyynb UcAAbbo ?format=jpg&name=large

सीएम नीतीश से मांगी थी मदद

दरअसल, 14 मई को बिहार के सीएम नीतीश कुमार अपनी स्वर्गीय पत्नी मंजू सिन्हा की पुण्यतिथि पर नालंदा के कल्याण बिगहा गांव पहुंचे थे। जहां वो जनसंवाद के दौरान लोगों की समस्याएं सुन रहे थे तभी 11 साल के सोनू ने नीतीश कुमार के सामने अपनी समस्या रखी। सोनू ने नीतीश कुमार से बेहतर शिक्षा की मांग की।

उसने कहा, “मेरे पिता शराब में सारे पैसे खर्च कर देते हैं, मैं दूसरों को पढ़ाकर थोड़े पैसे इकट्ठा करता हूं तो वो भी ले लेते हैं।” यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी जमकर वायरल हो रहा था।

संबंधित खबरें:

Viral Video From Bihar: 11 साल के सोनू की मदद के लिए आगे आईं एक्ट्रेस गौहर खान

Viral Video From Bihar: क्लास 6 के सोनू ने शिक्षा व्यवस्था की खोली पोल, नीतीश कुमार से मांगी बेहतर शिक्षा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here