गणेश चतुर्थी पर अश्लील डांस; बार-बालाओं के साथ ठुमके लगाते दिखे लोग, पूजा स्थल बना थिएटर, देखें Viral Video..

वीडियो ने सोशल मीडिया पर आक्रोश पैदा कर दिया। यूजर ने पूजा के दौरान अश्लील प्रदर्शन में हिस्सा लेने वाले और आयोजक के खिलाफ एक्शन लेने की बात कही है।

0
181
Video Viral
Video Viral

Viral Video: गणेश चतुर्थी हिन्दुओं का एक प्रमुख त्योहार है। यह त्योहार भारत के विभिन्न भागों में बड़े धूमधाम से मनाया गया। सेलिब्रेशन के कई वीडियो और तस्वीरें लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई। जहां कुछ वीडियो नें लोगों का दिल जीत लिया, वहीं कई ऐसी घटनाएं भी हुई जिसनें लोगों के मन को काफी ठेस पहुंचाई। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक डांसर को गणपति पूजा में भोजपुरी गाने पर परफॉर्म करते देखा जा सकता है। वीडियो में भक्तों को डांसर के परफॉर्म पर थिरकते और आनंद लेते हुए भी देखा जा सकता है।

Viral Video: वीडियो का किया जा रहा विरोध

वीडियो को एक ट्विटर यूजर द्वारा शेयर किया गया है। वीडियो कहां का है यह अभी खुलासा नहीं हो पाया है। हालांकि वीडियो के कमेंट में लोगों द्वारा इस वीडियो को उत्तर प्रदेश या बिहार का बताया जा रहा है। वीडियो ने सोशल मीडिया पर आक्रोश पैदा कर दिया। यूजर ने पूजा के दौरान अश्लील प्रदर्शन में हिस्सा लेने वाले और आयोजक के खिलाफ एक्शन लेने की बात कही है। साथ ही कुछ यूजर द्वारा भारत में बलात्कार के मामलों में वृद्धि पर भी प्रकाश डाला गया और ऐसी घटनाओं और लोगों को अपराध के लिए जिम्मेदार ठहराया।

Viral Video
Viral Video

बता दें कि इसके पहले बॉलीवुड अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी का भी गणपति पूजा के दौरान लोकप्रिय भोजपुरी गीत लॉलीपॉप लागेलु पर डांस करने का एक वीडियो सामने आया था। जिसके बाद यूजर्स द्वारा उन्हें काफी विरोध का सामना करना पड़ा था।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here