Murder News: बॉस ने प्रमोशन नहीं दिया तो उसके परिवार को मौत के घाट उतार दिया

फांग लु नामक 58 साल के शख्स ने अपने 50 साल के बॉस और उनके परिवार को मार डाला क्योंकि उन्होंने नौकरी में प्रमोशन देने से इनकार कर दिया था। जब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया तो हत्या की वजह सुनकर वे हैरान रह गए।

0
31
Murder
Murder News: बॉस ने प्रमोशन नहीं दिया तो उसके परिवार को मार डाला

Murder News: हर किसी नौकरीपेशा इंसान को पूरे साल मेहनत करने के बाद अच्छी सैलरी हाइक और प्रमोशन की उम्मीद तो रहती है। ऐसे में अगर उसे अपनी उम्मीदों के मुताबिक, चीजें नहीं मिलती हैं तो कभी व्यक्ति नाराजगी दिखाता है तो कभी डिप्रेशन का शिकार होने लगता है। हालांकि, इस बात से कर्मचारी नौकरी तो छोड़ सकते हैं लेकिन, किसी की जान लेने के बारे में नहीं सोच सकते हैं। लेकिन, कुछ एक ऐसा ही मामला चीन से आया है, जिसके बारे में आप सुनकर हैरान रह जाएंगे। जो एक एंप्लॉय ने अपने प्रमोशन के लिए कातिल बन गया।

दरअसल, फांग लु नामक 58 साल के शख्स ने 50 साल के अपने बॉस और उनके परिवार को मार डाला क्योंकि उन्होंने नौकरी में प्रमोशन देने से इनकार कर दिया गया था। जब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया तो हत्या की वजह सुनकर वे खुद हैरान रह गए।

Amaravati Murder
Murder News: नहीं मिला प्रमोशन तो मौत के घाट उतार दिया

Murder News: नहीं मिला प्रमोशन तो किया मर्डर

ये कहानी चीन के रहने वाले 58 साल के फांग लु की है। आरोपी को सैन फ्रांसिस्को में गिरफ्तार किया गया है और उस पर सन फैमिली की हत्या करने का आरोप है। मिली जानकारी के अनुसार, साल 2014 में सन फैमिली के मुखिया 50 साल के माओये, उनकी 49 साल की पत्नी मेइक्सी, 9 साल की बेटी टिमोथी और 7 साल के बेटे टाइटस को अलग-अलग बेडरूम में मृत पाया गया था। उनके सिर में गोलियां मारकर हत्या की गई थी। ऑफिस में माओये, फांग लु का बॉस हुआ करते थे। Houston Chronicle के मुताबिक, लु को उनके बॉस ने प्रमोशन के लिए रिकमंड नहीं किया था। इस बात को लेकर वे अपने बॉस से काफी नाराज हो गए थे।

UP News
Murder News: गुस्से में किया मर्डर

गुस्से में किया मर्डर

जानकारी के मुताबिक, लु ने बताया कि वे दूसरे विभाग में ट्रांसफर चाहते थे और बॉस से इस बारे में बताया भी था। लु को पता चला कि उनके बॉस ने उन्हें रिकमंड करने के बजाय उनके बारे में कुछ बुरा कह दिया गया है। इसकी वजह से लोगों का व्यवहार उनके तरफ बदल सा गया और उनकी इज्जत भी कम होने लगी थी। इस घटना के बाद लु ने माओये की परिवार समेत हत्या कर दी। हालांकि, लु ने कभी भी इस बात को नहीं माना कि उन्होंने हत्या की। लेकिन, 8 साल तक जांच-पड़ताल और सबूत इकट्ठा करने के बाद पुलिस ने लु को गिरफ्तार कर लिया है। अभी लु पर अपराध साबित नहीं हुआ है। लेकिन, पुलिस का मानना है कि हत्या उसी ने की है।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here