Viral Video: पहले भयानक एक्सीडेंट, फिर सिर पर गिरी स्ट्रीट लाइट, मौत को यूं 2 बार चकमा दे आया युवक, देखें…

वीडियो में आप देखेंगे कि एक बाइक सवार ने भीषण हादसे के दौरान बस कुछ सेकंड में मौत को एक बार नहीं बल्कि दो बार चकमा दे दिया।

0
69
Viral Video
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन तेज ड्राइविंग और एक्सीडेंट के ऐसे कई वीडियो वायरल होते रहते हैं जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जाता है। भीषण हादसों के इन वीडियो से लोगों की रूह कांप जाती है। ऐसा ही एक वीडियो दिल्ली से सामने आया है। इस वीडियो दिल्ली पुलिस ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर शेयर किया है। साथ ही दिल्ली पुलिस के इस पोस्ट में लिखा गया है कि जो हेल्मेट पहनता है उसकी जान भगवान बचाते हैं।

Viral Video: देखें वायरल वीडियो..

वीडियो में आप देखेंगे कि एक बाइक सवार ने भीषण हादसे के दौरान बस कुछ सेकंड में मौत को एक बार नहीं बल्कि दो बार चकमा दे दिया। पूरी घटना वहां लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने लोगों को वाहन चलाते समय हेलमेट पहनने के महत्व के बारे में जागरूक करने के लिए फुटेज को इंटरनेट पर शेयर किया है। दिल्ली ट्रैफिक ने आधिकारिक ट्विटर पर दिल दहला देने वाली दुर्घटना की क्लिप को एक कैप्शन के साथ शेयर किया।

Viral Video
Viral Video

वायरल क्लिप के शुरुआत में आप देखेंगे कि एक व्यक्ति तेज रफ्तार बाइक पर आ रहा था, जो कार को चकमा दे कर उससे पहले जानें की कोशिश कर रहा था, लेकिन वह अचानक बाइक पर अपना नियंत्रण खो देता है और सड़क पर गिर जाता है। जैसे ही वाहन फर्श पर फिसलता है, यह डिवाइडर के पास एक लैम्पपोस्ट से टकराता है। धीरे-धीरे वह होश में आने की कोशिश करता है और उठने की कोशिश करता है, तो उसके सिर पर स्ट्रीट लाइट गिर जाती है। इस वीडियो से आप सभी समझ सकते हैं कि हेलमेट पहनने से आपकी जान एक बार, दो बार, तीन बार नहीं बल्कि कई बार बच सकती है। वहीं वीडियो को इंटरनेट पर शेयर करने के कुछ ही समय में लाखों व्यू और लाइक मिल चुके हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here