Viral Video: लड़की की नकल उतारते हुए हाथी ने किया गजब का डांस, VIDEO वायरल

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि ये हाथी पालतू है जो अपने मालिक के साथ खड़ा है। वीडियो किसी जू का है जहां बच्ची घूमने आयी है। जब छोटी बच्ची हाथी को देखती है तो वो बहुत खुश हो जाती है।

0
264
Viral Video: लड़की की नकल उतारते हुए हाथी ने किया गजब का डांस, VIDEO वायरल
Viral Video: लड़की की नकल उतारते हुए हाथी ने किया गजब का डांस, VIDEO वायरल

Viral Video: सोशल मीडिया की दुनिया में हर रोज कई तरह के रोचक वीडियो देखने को मिलते ही रहते है। इंटरनेट पर जानवरों के वीडियो सबसे ज्यादा पसंद किए जाते हैं। जिनमें हाथी का वीडियो सबसे ज्यादा लोकप्रिय माना जाता है। वैसे तो सोशल मीडिया पर हाथी की वीडियो की तमाम क्लिप आपने देखी होगी। हाथी अपने तरह-तरह की हरकतों की वजह से अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाया रहता है।

Viral Video: लड़की की नकल उतारते हुए हाथी ने किया गजब का डांस, VIDEO वायरल
Viral Video

इसी कड़ी में आज हम आपको एक ऐसा क्यूट वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देख आपका दिन बन जाएगा। दरअसल, वीडियो में एक हाथी और बच्ची साथ में नजर आ रहे हैं, जिसमें बच्ची हाथी को देखकर उसके सामने डांस करती है। डांस का एक स्टेप करके लड़की रुक जाती है, लेकिन तभी हाथी बच्ची की नकल कर उसकी तरह ही डांस करता है। ये मनमोहक वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Viral Video: बच्ची को देख ढूमक-ढूमक कर नाचा हाथी

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि ये हाथी पालतू है जो अपने मालिक के साथ खड़ा है। वीडियो किसी जू का है जहां बच्ची घूमने आयी है। जब छोटी बच्ची हाथी को देखती है तो वो बहुत खुश हो जाती है। हाथी को देख बच्ची नाचने लगती है। थोड़ी देर नाच कर बच्ची रुक जाती है। तभी बच्ची के सामने खड़ा हाथी उसकी नकल करते हुए अपने बड़े-बड़े कानों को खोल कर नाचने लगता है। वीडियो देख ऐसा लग रहा कि बच्ची और हाथी दोनों एक-दूसरे के डांस को खूब एन्जॉय कर रहे हैं।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्वीटर पर वायरल हो रहा वीडियो IPS दीपांशु कापरा ने शेयर किया है। दीपांशु कापरा अक्सर अपने ट्वीटर अकाउंट कई रोचक वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। इस बार उन्होंने हाथी और प्यारी बच्ची का क्यूट वीडियो पोस्ट किया है। अपनी पोस्ट में उन्होंने कैप्शन भी दिया और लिखा, “किसने बेहतर किया”।

पोस्ट होते ही ये वीडियो इंटरनेट की दुनिया पर छा गया। अब तक वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं। सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को लाइक करते हुए इस पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट्स करते हुए बच्ची और हाथी को क्यूट बताया। वहीं दूसरे ने वीडियो पर लव रिएक्ट किया है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here