दलदल में फंसे ट्रैक्टर को देख गजराज ने किया कमाल, देखें Viral Video

महज 13 सेकंड के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

0
59
ट्रैक्टर को खींचता हाथी
ट्रैक्टर को खींचता हाथी

Viral Video: ‘हाथी मेरे साथी’ फिल्म तो आपने देखी ही होगी, जिसमें इंसान और जानवर की दोस्ती को दिखाया गया है। हालांकि, फिल्मी दुनिया से इतर असल जिंदगी में भी जानवरों का इंसान के लिए कम प्यार नहीं है। वे अपने मालिक की किसी भी मुसीबत में मदद करने के लिए हमेशा तैयार दिखते हैं। यहां बात एक वायरल वीडियो की हो रही है, जिसमें एक ड्राइवर अपनी ट्रैक्टर-ट्राली के साथ दलदल में फंसा हुआ है। वह वहां से निकले की खूब कोशिश भी करता है, लेकिन बार-बार असफल हो जाता है। फिर मौके पर पहुंचते हैं गजराज!

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
Viral Video

Viral Video: ‘जरूरत पड़ने पर सच्चे दोस्त ही आते हैं काम’

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के पोस्ट पर लिखा गया है कि ‘जरूरत पड़ने पर सच्चे दोस्त ही आते हैं काम’। दरअसल, मामला यह है कि एक ट्रैक्टर चालक अपनी ट्रैक्टर-ट्राली के साथ दलदल में फंस गया है। वह उस दलदल से निकलने के ढेरों प्रयास करता है, लेकिन बार-बार नाकाम हो जाता है।

इसी बीच इस मुसीबत की घड़ी में मौके पर हाथी पहुंचता है। यह देख चालक खुश हो जाता है। इसके बाद जंजीर को ट्रैक्टर में बांधकर हाथी की मदद से दलदल से बाहर निकालने की कोशिश की जाती है। महज कुछ ही देर में हाथी अपनी सूंड में ट्रैक्टर से बंधी जंजीर को पकड़कर खींच देता है, जिससे ट्रैक्टर चालक और ट्राली सहित दलदल से बाहर निकल जाती है।

हालांकि, इस वीडियो में म्यूजिक लगा दिया गया है, जिससे मौके पर मौजूद अन्य लोगों की आवाज सुनाई नहीं दे रही है। महज 13 सेकंड के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

वे जानवर नहीं बल्कि हैं हमारे दोस्त

वहीं, इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स के एक से बढ़कर एक कमेंट्स भी आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि ‘हाथी मेरे साथी। उन्हें भी प्यार की जरूरत होती है। वे जानवर नहीं बल्कि हमारे दोस्त हैं।’ एक अन्य यूजर ने लिखा है कि ‘जानवरों से अच्छा दोस्त आपको इंसान में भी नहीं मिल सकते!’

इस वीडियो पर हाथी के लिए बहुत सारे यूजर्स ने अपनी खुशी और प्यार भी दिखाया है। एक यूजर ने लिखा है कि ‘सबसे अच्छा साथी, यह हाथी।’ एक अन्य यूजर ने लिखा है कि ‘इंसान से ज्यादा वफादार दोस्त पशु होता है।’

यह भी देखेंः

”लड़की घुमाओगे… लड़की…”, पुलिसकर्मियों ने जमकर जड़े थप्पड़,अब Video Viral

Viral Video: एंबुलेंस के इंतजार में तड़प रहा था मरीज, JCB की मदद से लोगों ने पहुंचाया अस्पताल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here