UP News: “ये खाना आपके बेटे-बेटी खा सकते हैं…” हाथ में भोजन की थाली लेकर फूट-फूटकर रोया सिपाही

वायरल वीडियो में रोते हुए सिपाही कहता है कि इस रोटी को कुत्तों को डाल दीजिए,क्या ये खाना आपके बेटे-बेटी खा सकते हैं? मैं बस यही पूछना चाहता हूं। सुबह से मैं बिना खाना खाए हूं मैं और हमारी बात सुनने वाला कोई नहीं है।

0
244
UP News
UP News: ये खाना आपके बेटे-बेटी खा सकते हैं?, हाथ में भोजन की थाली लेकर फूट- फूटकर रोया सिपाही

UP News: यूपी पुलिस के एक सिपाही का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जहां वीडियो में फिरोजाबाद पुलिस लाइन के सामने भोजन की थाली हाथ में थामे एक सिपाही फूट-फूटकर रोता हुआ दिख रहा है। सिपाही इस दौरान मेस में दिए जा रहे भोजन की गुणवत्ता को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं। सिपाही का कहना है कि वो दो दिन से भूखा है, लेकिन कोई अधिकारी ध्यान नहीं दे रहे हैं।

UP News
UP News: खाने की थाली हाथ में लेकर रोता सिपाही

UP News: फूट-फूटकर रोया सिपाही

वायरल वीडियो में रोते हुए सिपाही कहता है कि इस रोटी को कुत्तों के सामने डाल दीजिए,क्या ये खाना आपके बेटे-बेटी खा सकते हैं? मैं बस यही पूछना चाहता हूं। सुबह से मैं बिना खाना खाए हूं मैं और हमारी बात सुनने वाला कोई नहीं है।
सिपाही हाथ में खाने की थाली लेकर फूट- फूटकर रोता है। जिसके बाद आसपास बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए।जानकारी के मुताबिक, सिपाही मनोज कुमार अलीगढ़ का रहने वाला है और पुलिस मुख्यालय के सम्मन सेल में तैनात है।

वहीं इस घटना के बाद अब फिरोजाबाद पुलिस ने ट्वीट कर बताया है कि खाने की गुणवत्ता संबंधी जांच सीओ सिटी कर रहे हैं। साथ ही फिरोजाबाद पुलिस ने कॉन्स्टेबल मनोज कुमार पर आरोप भी लगाए हैं। फिरोजाबाद पुलिस की माने तो ‘बागी’ सिपाही मनोज कुमार आदतन अनुशासनहीन है और उसके खिलाफ कई बार कार्रवाई हो चुकी है।

बर्खास्त करने की मिल रही हैं धमकी – सिपाही

फिरोजाबाद मुख्यालय में तैनात सिपाही मनोज कुमार ने आरोप लगाया कि उसे खाने की शिकायत करने पर बर्खास्त करने की धमकी दी जा रही है। मनोज कुमार ने कहा कि आरआई बोलते हैं कि जनता के बीच शिकायत लेकर जाओगे तो बर्खास्त करके छोड़ेंगे। एडीजी साहब को फोन किया तो किसी ने फोन नहीं उठाया।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here