Urvashi Rautela ने पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ रोमांटिक वीडियो किया शेयर, हुईं ट्रोलिंग का शिकार

वीडियो में ऐसा लग रहा है कि जैसे नसीम, उर्वशी को देखकर मुस्‍कुरा रहे हैं और वह शर्म से लाल हो रही हैं। उर्वशी ने वीडियो को अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में शेयर किया था।

0
207
Urvashi Rautela ने पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ रोमांटिक वीडियो किया शेयर, हुई ट्रोलिंग का शिकार, मजेदार मीम्स हो रहे शेयर
Urvashi Rautela ने पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ रोमांटिक वीडियो किया शेयर, हुई ट्रोलिंग का शिकार, मजेदार मीम्स हो रहे शेयर

Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक बार अपने एक पोस्ट के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। वह एक एडिटेड रोमांटिक वीडियो को शेयर करके फंस गई हैं। जिसे देख यूजर्स उनका मजाक बना रहे हैं। उर्वशी के शेयर किए गए इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गयी है।

दरअसल, उर्वशी रौतेला ने पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह के साथ वीडियो पोस्ट की थी। वीडियो में उर्वशी दुबई स्‍टेडियम में भारत-पाकिस्‍तान का मैच एंजॉय करती दिख रही हैं और नसीम उन्‍हें देखकर मुस्‍कुरा रहे हैं। साथ ही बैकग्राउंड में आतिफ असलम का गाना ‘कोई तुझे ना मुझसे चुरा ले’ प्‍ले हो रहा है।

Urvashi Rautela ने पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ रोमांटिक वीडियो किया शेयर, हुई ट्रोलिंग का शिकार, मजेदार मीम्स हो रहे शेयर
Urvashi Rautela

वीडियो में ऐसा लग रहा है कि जैसे नसीम, उर्वशी को देखकर मुस्‍कुरा रहे हैं और वह शर्म से लाल हो रही हैं। उर्वशी ने वीडियो को अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में शेयर किया था। हालांकि, ट्रोलिंग देख डिलीट कर दिया, फिर भी वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है और लोग उर्वशी पर एक बार फिर निशाना साधने से नहीं चूक रहे हैं।

Urvashi Rautela: मजेदार मीम्स हो रहे शेयर

कई यूजर्स उर्वशी को नसीम शाह से दूर रहने की सलाह दे रहे हैं।

https://twitter.com/Kingofcricket0/status/1567145348681850888?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1567145348681850888%7Ctwgr%5E794b318b9d1fff3ce42b112a341cc5453940b682%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.abplive.com%2Fentertainment%2Fbollywood%2Furvashi-rautela-trolled-after-sharing-reel-featuring-pak-cricketer-naseem-shah-2210350

वहीं, कुछ यूजर्स इस मामले में क्रिकेटर ऋषभ पंथ को घसीटते नजर आ रहे हैं। इस पूरे मामले को लव ट्राएंगल बना दिया गया है जिसे लेकर कई मीम्स शेयर किए जा रहे हैं।

आपको बता दें कि जहां उर्वशी रौतेला इस समय 28 साल की हैं, वहीं नसीम शाह 19 साल के हैं। और अगर हम ऋषभ पंत की उम्र की बात करें तो वह अभी महज 24 साल के हैं। एक यूजर द्वारा साझा किए गए मीम में उर्वशी की उम्र पर भी सवाल करते हुए इस लव एंगल को गलत बताया है। वहीं  में लिखा गया कि, ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बीच में ‘छोटू भैया’ और ‘दीदी’ की फाइट, अब लव ट्राएंगल में बदल गई है। इसमें अब पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह विलेन बन एंट्री ले चुके हैं।  

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here