Home Tags Extortion case

Tag: extortion case

सुकेश चंद्रशेखर Money Laundering मामले में फंस गयी Jacqueline Fernandez, कोर्ट...

0
Money Laundering: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ रंगदारी के केस में उनकी मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। केंद्रीय जांच एजेंसी आज इस मामले में PMLA कोर्ट के सामने एक नया आरोप पत्र दायर कर सकती है।

200 Crores Extortion Case में सुकेश चंद्रशेखर और अन्य के खिलाफ...

0
200 Crores Extortion Case: 200 करोड़ की उगाही मामले में ED द्वारा दाखिल मनी लॉन्ड्रिंग केस में आरोपी Sukesh Chandrashekhar और अन्य के खिलाफ मामले में चार्जशीट दाखिल होगी। आ‍रोपियों पर चार्जशीट दाखिल करने के लिए जांच एजेंसी पटियाला हाउस कोर्ट पहुँच गई और कुछ देर बाद कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की जाएगी। मिली जानकारी के मुताबिक ED सुकेश चंद्रशेखर, लीना मारिया पॉल, दीपक रामदानी, प्रदीप रामदानी, वकील मोहन राज, अरुण मुत्थु, हवाला कारोबारी अवतार सिंह कोचर, कमलेश कोठरी सहित कुल 8 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर रही है।

Mumbai के भगोड़े पूर्व पुलिस कमिश्नर Parambir Singh के खिलाफ तीसरा...

0
Mumbai के भगोड़े पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के खिलाफ कोर्ट ने बुधवार को एक और गैर जमानती वारंट जारी किया। इसके साथ ही IPS परमबीर सिंह के खिलाफ जारी किया गया यह तीसरा गैर-जमानती वारंट है। कोर्ट ने परमबीर सिंह के खिलाफ आज यह वारंट एक फिरौती के मामलों में जारी किया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!