Mumbai Police ने रंगदारी मामले में पूर्व पुलिस कमिश्नर Param Bir Singh के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की

0
318
Param Bir Singh
Param Bir Singh

महाराष्ट्र में Mumbai Police की क्राइम ब्रांच यूनिट 11 ने गोरेगांव रंगदारी मामले में आज पूर्व पुलिस कमिश्नर Param Bir Singh और अन्य के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की। सिंह ने पिछले हफ्ते मामले में अपना बयान दर्ज कराया था। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच यूनिट 11 ने एस्प्लेनेड कोर्ट में पूर्व पुलिस कमिश्नर परम बीर सिंह और सचिन वाझे समेत तीन अन्य के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की। मामले में परमबीर सिंह, सचिन वाझे, अल्पेश पटेल और सुमित सिंह के खिलाफ 400 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की गई है।

परमबीर को राज्य सरकार ने सस्पेंड भी किया है

इससे पहले मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह (Param Bir Singh) को ड्यूटी में अनियमितताओं के चलते सस्पेंड कर दिया गया था। महाराष्ट्र सरकार ने मंगलवार को परमबीर सिंह और बर्खास्त पुलिस अधिकारी सचिन वाझे के बीच हुई मुलाकात की जांच का आदेश भी दिया है। इन दोनों के बीच यह मुलाकात सोमवार को तब हुई, जब परमबीर चांदीवाल जांच आयोग के सामने पेश हुए थे। परमबीर और वाझे मुंबई में अवैध वसूली के एक मामले में सह-आरोपी हैं।

महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप वाल्से पाटिल ने कहा कि वाझे इस समय न्यायिक हिरासत में है। नियमों के अनुसार उसे किसी से मिलने की अनुमति नहीं है। मैंने मुंबई के पुलिस कमिश्नर हेमंत नागराले को इस मामले की जांच करने का निर्देश दिया है।

यह भी पढ़ें: Param Bir Singh मुंबई पुलिस के सामने हुए पेश, वकील बोले- जांच में करते रहेंगे सहयोग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here