Home Tags Former Mumbai Police Commissioner Param Bir Singh

Tag: former Mumbai Police Commissioner Param Bir Singh

Mumbai Police ने रंगदारी मामले में पूर्व पुलिस कमिश्नर Param Bir...

0
महाराष्ट्र में Mumbai Police की क्राइम ब्रांच यूनिट 11 ने गोरेगांव रंगदारी मामले में आज पूर्व पुलिस कमिश्नर Param Bir Singh और अन्य के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की। सिंह ने पिछले हफ्ते मामले में अपना बयान दर्ज कराया था। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच यूनिट 11 ने एस्प्लेनेड कोर्ट में पूर्व पुलिस कमिश्नर परम बीर सिंह और सचिन वाजे समेत तीन अन्य के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की। मामले में परमबीर सिंह, सचिन वाजे, अल्पेश पटेल और सुमित सिंह के खिलाफ 400 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की गई है।

महाराष्ट्र सरकार ने मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर Param Bir Singh...

0
मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह (Param Bir Singh) अनियमितताओं के चलते सस्पेंड कर दिया गया है। इससे पहले महाराष्ट्र सरकार ने मंगलवार को परमबीर सिंह और बर्खास्त पुलिस अधिकारी सचिन वाझे के बीच हुई मुलाकात की जांच का आदेश दिया था। इन दोनों के बीच यह मुलाकात सोमवार को तब हुई, जब परमबीर चांदीवाल जांच आयोग के सामने पेश हुए थे। परमबीर और वाझे मुंबई में अवैध वसूली के एक मामले में सह-आरोपी हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!