Home Tags Param bir singh

Tag: param bir singh

Param Bir Singh के मामले की जांच को लेकर CBI का...

0
Mumbai Police के पूर्व कमिश्नर Param Bir Singh के मामले की जांच CBI से कराए जाने की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल किया गया है।

Mumbai Police ने रंगदारी मामले में पूर्व पुलिस कमिश्नर Param Bir...

0
महाराष्ट्र में Mumbai Police की क्राइम ब्रांच यूनिट 11 ने गोरेगांव रंगदारी मामले में आज पूर्व पुलिस कमिश्नर Param Bir Singh और अन्य के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की। सिंह ने पिछले हफ्ते मामले में अपना बयान दर्ज कराया था। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच यूनिट 11 ने एस्प्लेनेड कोर्ट में पूर्व पुलिस कमिश्नर परम बीर सिंह और सचिन वाजे समेत तीन अन्य के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की। मामले में परमबीर सिंह, सचिन वाजे, अल्पेश पटेल और सुमित सिंह के खिलाफ 400 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की गई है।

महाराष्ट्र सरकार ने मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर Param Bir Singh...

0
मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह (Param Bir Singh) अनियमितताओं के चलते सस्पेंड कर दिया गया है। इससे पहले महाराष्ट्र सरकार ने मंगलवार को परमबीर सिंह और बर्खास्त पुलिस अधिकारी सचिन वाझे के बीच हुई मुलाकात की जांच का आदेश दिया था। इन दोनों के बीच यह मुलाकात सोमवार को तब हुई, जब परमबीर चांदीवाल जांच आयोग के सामने पेश हुए थे। परमबीर और वाझे मुंबई में अवैध वसूली के एक मामले में सह-आरोपी हैं।

Param Bir Singh मुंबई पुलिस के सामने हुए पेश, वकील बोले-...

0
मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परम बीर सिंह मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच के सामने पेश हुए। बता दें कि क्राइम ब्रांच परमबीर सिंह के खिलाफ जबरन वसूली के मामले की जांच कर रही है। परमबीर सिंह के वकील का कहना है, ''उन्होंने क्राइम ब्रांच के सामने बयान दिए हैं। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के मुताबिक, वह जांच में सहयोग करना जारी रखेंगे।''

Param Bir Singh को SC से राहत, अब नहीं होगी गिरफ्तारी,...

0
Param Bir Singh को सुप्रीम कोर्ट से राहत मिल गयी है। फिलहाल उनको गिरफ्तारी से कोर्ट ने राहत दी है। सुप्रीम कोर्ट ने मामले पर नोटिस जारी किया। नोटिस का जवाब देने के लिए 6 दिसंबर का समय दिया गया है। कोर्ट ने गिरफ्तारी से राहत देते हुए कहा कि कहा कि परमबीर को जांच में सहयोग करना होगा। सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार, DGP और CBI को नोटिस जारी कर जवाब देने को कहा है।

मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर Param Bir Singh फरार घोषित

0
मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह (Param Bir Singh) को फरार घोषित कर दिया गया है। क्राइम ब्रांच की ओर से अपर मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ने अर्जी मंजूर कर ली। गोरेगांव वसूली मामले में क्राइम ब्रांच ने कोर्ट में अर्जी लगाई थी, जिसके बाद कोर्ट ने अर्जी मंजूर कर ली। अगर परमबीर सिंह 30 दिनों के भीतर पेश नहीं होते हैं, तो उनकी संपत्ति जब्त कर ली जाएगी। इस मामले में परमबीर सिंह, रियाज भाटी और विनय सिंह को फरार घोषित कर दिया गया है।

Sachin Wajhe ने कहा, पूर्व पुलिस कमिश्नर Parambir Singh के कहने...

0
Sachin Wajhe ने मुंबई क्राइम ब्रांच की हुई पूछताछ के दौरान कथिततौर पर पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह पर वसूली जैसे गंभीर आरोप लगाये हैं। देश के जानमाने उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर विस्फोटक रखने और साजिश करने के आरोप में जेल में बंद सचिन वाझे ने क्राइम ब्रांच को पूछताछ में बताया है कि पूर्व मुंबई पुलिस कमिश्‍नर परमबीर सिंह पर आरोप लगाया है कि उनके कहने पर क्रिकेट सट्टेबाजों से भारी रकम की वसूली की जाती थी।

जबरन वसूली मामले में मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर Param Bir...

0
महाराष्ट्र के ठाणे की एक अदालत ने जबरन वसूली मामले में मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया है। इससे पहले मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने परम बीर सिंह के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी करने के लिए सत्र न्यायालय में एक आवेदन दायर किया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!