Sachin Wajhe ने कहा, पूर्व पुलिस कमिश्नर Parambir Singh के कहने पर करता था वसूली

0
359
Sachin vaze,Parambir Singh
Sachin vaze & Parambir Singh

Sachin Wajhe ने मुंबई क्राइम ब्रांच की हुई पूछताछ के दौरान कथिततौर पर पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह पर वसूली जैसे गंभीर आरोप लगाये हैं।

देश के जानमाने उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर विस्फोटक रखने और साजिश करने के आरोप में जेल में बंद सचिन वाझे ने क्राइम ब्रांच को पूछताछ में बताया है कि पूर्व मुंबई पुलिस कमिश्‍नर परमबीर सिंह पर आरोप लगाया है कि उनके कहने पर क्रिकेट सट्टेबाजों से भारी रकम की वसूली की जाती थी।

क्रिकेट सट्टेबाजों से भी होती थी जमकर वसूली

मालूम हो कि एंटिलिया केस में आरोपी मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्‍नर परमबीर सिंह इस समय फरार चल रहे हैं। सचिन वाझे ने क्राइम ब्राच के रिमांड पर बताया कि सट्टेबाजों को अरेस्‍ट करने की धमकी देकर यह जबरन वसूली की जाती थी और यह सब परमबीर सिंह के इशारे पर होता था। कोर्ट ने 13 नवंबर तक सतिन वाझे को क्राइम ब्रांच की कस्टडी दी है।

क्राइम ब्रांच कोर्ट से सचिन वाझे की कस्‍टडी 7 दिनों के लिए मांगते हुए यह तर्क दिया कि क्राइम ब्रांच यह पता लगाना चाहती है कि सचिन वाझे किस तरह से वसूली को अंजाम देता था।

सचिन वाझे पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह का खास है

कोर्ट में क्राइम ब्रांच ने कहा कि चूंकि सचिन वाझे ने रिमांड पर बताया है कि वह पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह के नजदीक था इसलिए क्राइम ब्रांच यह पता लगाना चाहती हैं कि परमबीर सिंह इस समय कहां हैं।

क्राइम ब्रांच ने कोर्ट में कहा कि वह सचिन वाझे से यह भी जानना चाहती है कि क्या परमबीर सिंह के कहने पर उसने किसी और से भी वसूली की। इसके साथ ही यह भी जानना है कि वसूली के पैसा का होता क्‍या था और इसका अन्य आरोपियों में किस तरह से बंटवारा होता था।

इसे भी पढ़ें: मिस्ट्री वुमन खोलेगी सचिन वाजे के कई राज, मुंबई के फाइव स्टार होटल से पुलिस ने किया गिरफ्तार

BJP प्रवक्ता ने लगाया आरोप, Antilia Case के मुख्य आरोपी सचिन वाजे जेल से कर रहे हैं वसूली

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here