Param Bir Singh मुंबई पुलिस के सामने हुए पेश, वकील बोले- जांच में करते रहेंगे सहयोग

0
407
param bir singh

मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परम बीर सिंह मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच के सामने पेश हुए। बता दें कि क्राइम ब्रांच परमबीर सिंह के खिलाफ जबरन वसूली के मामले की जांच कर रही है। परमबीर सिंह के वकील का कहना है, ”उन्होंने क्राइम ब्रांच के सामने बयान दिए हैं। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के मुताबिक, वह जांच में सहयोग करना जारी रखेंगे।”

रंगदारी मामले में पेश हुए परमबीर

परमबीर सिंह ने अपराध शाखा इकाई 11 कार्यालय कांदिवली में बिमल अग्रवाल द्वारा दर्ज रंगदारी मामले में अपना बयान दर्ज कराया। उनसे इस मामले में ही सवाल पूछे गए थे। हालांकि परमबीर को अभी दोबारा नहीं बुलाया गया है, लेकिन कहा गया है कि जब भी जरूरत होगी उसे बुलाया जाएगा।

परमबीर सिंह की जान को खतरा

परमबीर की तरफ से सुप्रीम कोर्ट को बताया गया था कि वह भारत में ही हैं। परमबीर सिंह की तरफ से वकील पुनीत बाली ने कहा कि वो देश छोड़ कर नहीं गए हैं। बाली ने कहा कि वो छिप रहे हैं क्योंकि उन्हें अपनी जान का खतरा है। जस्टिस कौल ने कहा कि हैरानी की बात है कि पूर्व पुलिस कमिश्नर ऐसा कह रहे हैं कि उन्हें जान का खतरा है। बाली ने कहा कि गृह मंत्री पर उन्होंने रंगदारी का रैकेट चलाने का आरोप लगाया है इसलिए उन्हें फंसाया जा रहा है।

परमबीर सिंह CBI के सामने होना चाहते हैं पेश

परमबीर सिंह ने कोर्ट से कहा था, ‘मैं CBI कोर्ट के समक्ष पेश होना चाहता हूं। जिसके लिए मुझे संरक्षण दिया जाए क्योंकि मुझ पर 6 मामले दर्ज हैं।’

यह भी पढ़ें: Mumbai Police ने अपने पूर्व कमिश्नर Parambir Singh को भगोड़ा घोषित किया, संपत्ति हो सकती है कुर्क

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here