ED ने की एक्ट्रेस Jacqueline Fernandez से पूछताछ, हुआ बड़ा खुलासा

0
356
Jacqueline Fernandez 
ED ने की एक्ट्रेस Jacqueline Fernandez से पूछताछ

बॅालीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। बता दें कि हाल ही में मनी लॅान्ड्रिंग केस में प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी ने एक्ट्रेस से पूछताछ की है। जिसमें खुलासा हुआ है कि अभिनेत्री Sukesh Chandrasekhar के साथ कथित तौर पर रिलेशनशिप में थी, और कुछ समय से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। कुछ दिन पहले सुकेश ने ईडी ने बताया था कि, उसने जैकलीन को प्रपोज किया था। प्रपोज करने के दौरान उसने एक्ट्रेस को करोड़ों रूपये की डायमंड रिंग गिफ्ट की थी। जिसमें साफ अक्षरों में J और S लिखा हुआ है। पूछताछ के दौरान पता चला कि सुकेश ने जैकलीन को करोड़ो रुपये के गिफ्ट्स दिए थे, जिससे एक्ट्रेस की मुश्किलें और बढ़ गई है।

Jacqueline Fernandez को Sukesh Chandrasekhar ने दिया करोड़ो के गिफ्ट्स

जानकारी के लिए आपको बता दें कि ये कॅानमैन सुकेश सिर्फ जैकलीन को ही नहीं बल्कि, कई अन्य अभिनेत्रियों को अपनी ठगी का शिकार बनाने की कोशिश कर चुका है। जिसमें भूमि पेडनेकर, सारा अली खान और जाह्नवी कपूर भी शामिल थीं। इससे पहले सोशल मीडिया पर Jacqueline Fernandez और Sukesh Chandrasekhar की एक और प्राइवेट फोटो सामने आई थी, ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी।

Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez और Sukesh Chandrashekhar

फोटो देखने के बाद जैकलीन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, “इस देश ने और यहां के लोगों ने मुझे हमेशा प्यार और सम्मान दिया है। इसमें मेरे मीडिया के दोस्त भी शामिल हैं। मैंने आप सब से कुछ न कुछ सीखा है। इस समय मैं एक बुरे और कठिन दौर से गुजर रही हूं। मेरी अपने मीडिया फ्रेंड्स से ये रिक्वेस्ट है कि वे मेरी प्राइवसी का खयाल रखें और मेरी पर्सनल फोटोज ऐसे सोशल मीडिया पर सर्कुलेट ना करें. आप अपनों के साथ ऐसा नहीं करते हैं, इसलिए मुझे लगता है कि आप मेरे साथ भी ऐसा नहीं करेंगे।”

Jacqueline Fernandez

गौरतलब है कि, जैकलीन के खिलाफ ईडी ने लुकआउट नोटिस भी जारी किया था। जिसके बाद एक्ट्रेस को देश छोड़कर जाने की इजाजत नहीं थी। हाल ही में जैकलीन को मुंबई हवाई अड्डे पर रोका गया था। बता दें कि 200 करोड़ रुपये के वसूली केस में जैकलीन फर्नांडिस का नाम भी ईडी की चार्जशीट में शामिल है। जैकलीन को एक शो के लिए दुबई जाना था लेकिन मनी लॉन्ड्रिंग केस में पूछताछ की वजह से उन्हें नहीं जाने दिया गया। जैकलीन के वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकलीन अक्षय कुमार के साथ फिल्म बच्चन पांडे में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here