Sukesh Chandrasekhar के साथ Jacqueline Fernandez की प्राइवेट फोटो वायरल, एक्ट्रेस ने कहा- ‘मेरी प्राइवसी का खयाल रखें’

0
914
Sukesh Chandrashekhar News
Sukesh Chandrashekhar News

जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) के मनी लॉन्ड्रिंग केस में चौकाने वाला मामला सामने आया है। बता दें कि सोशल मीडिया पर जैकलीन Jacqueline Fernandez और कॉनमैन सुकेश (Sukesh Chandrasekhar) की एक और प्राइवेट फोटो सामने आई है, ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

जिसे देखने के बाद जैकलीन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, “इस देश ने और यहां के लोगों ने मुझे हमेशा प्यार और सम्मान दिया है। इसमें मेरे मीडिया के दोस्त भी शामिल हैं। मैंने आप सब से कुछ न कुछ सीखा है। इस समय मैं एक बुरे और कठिन दौर से गुजर रही हूं। मेरी अपने मीडिया फ्रेंड्स से ये रिक्वेस्ट है कि वे मेरी प्राइवसी का खयाल रखें और मेरी पर्सनल फोटोज ऐसे सोशल मीडिया पर सर्कुलेट ना करें. आप अपनों के साथ ऐसा नहीं करते हैं, इसलिए मुझे लगता है कि आप मेरे साथ भी ऐसा नहीं करेंगे।”

Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez

Jacqueline Fernandez ने शेयर किया पोस्ट

https://www.instagram.com/p/CYeHVRPNN_O/?utm_source=ig_embed&ig_rid=5717153f-c83d-4bcc-9d65-7c50cc48bd3f

फोटो के वायरल होते ही Jacqueline Fernandez पर सवाल उठने लगे है। कि क्या वह फ्रांड सुकेश चंद्रशेखर को डेट कर रही थी? क्योकि कुछ महीने पहले ही अभिनेत्री को ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया था, जिसमें सुकेश का मान भी शामिल है। इस फोटो ने फिर से विवाद मचा दिया है।

25cfb15d e039 43d4 ad2c 169c6055ce59

जैकलीन के खिलाफ ईडी ने लुकआउट नोटिस भी जारी किया था जिसके बाद एक्ट्रेस को देश छोड़कर जाने की इजाजत नहीं है। हाल ही में जैकलीन को मुंबई हवाई अड्डे पर रोका गया था बता दें कि 200 करोड़ रुपये के वसूली केस में जैकलीन फर्नांडिस का नाम भी ईडी की चार्जशीट में शामिल है। जैकलीन को एक शो के लिए दुबई जाना था लेकिन मनी लॉन्ड्रिंग केस में पूछताछ की वजह से उन्हें नहीं जाने दिया गया।

गौरतलब है कि सुकेश चंद्रशेखर पर नौकरी देने के बहाने कई लोगों को ठगने का आरोप लगा है। उन्होंने कथित तौर पर राजनेताओं और मशहूर हस्तियों से पैसे निकालने की भी कोशिश की है। सुकेश और उनकी पत्नी लीना मारिया पॉल कथित तौर पर 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले से जुड़े हैं, जिसकी जांच प्रवर्तन निदेशालय कर रहा है। इस साल अक्टूबर में ईडी द्वारा पूछताछ के दौरान, सुकेश ने कथित तौर पर अधिकारियों को सूचित किया कि उसने कई मशहूर हस्तियों को करोड़ों का गिफ्ट दिया है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here