‘अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन मुकदमा वापस लेने के लिए धमकी दे रहे हैं ‘, सुकेश ने LG को लिखा पत्र

0
109
Sukesh Chandrasekhar
Sukesh Chandrasekhar

Sukesh Chandrasekhar: महाठग सुकेश चंद्रशेखर तिहाड़ जेल में बंद होने के बाद भी लगातार केजरीवाल सरकार पर गंभीर आरोप लगाते रहे हैं। एक बार फिर उन्होंने दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना को खत लिखा है। सुकेश का आरोप है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और जेल में बंद सत्येंद्र जैन उन्हें मानसिक रुप से प्रताड़ित कर रहे हैं और धमकी दे रहे हैं। सुकेश का आरोप है कि वह इसलिए प्रताड़ित कर रहे हैं क्योंकि मैंने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। वह मुकदमा वापस लेने के लिए मुझे धमकी दे रहे हैं।

जानकारी अनुसार सुकेश ने अपने पत्र में आरोप लगाते हुए लिखा है कि सत्येंद्र जैन ने फोन पर धमकी दी है कि दोनों के खिलाफ जो भी मामला दर्ज किया है उसे वापस ले लिया जाए। इसके लिए 48 घंटे का समय दिया है। सत्येंद्र जैन ने उसे सभी सबूत वापस लेने की धमकी दी है।

Sukesh Chandrasekhar का आरोप- बात नहीं मानेने पर मंडोली की दूसरी जेल में करवा देंगे ट्रांसफर

सुकेश चंद्रशेखर ने कहा कि सत्येंद्र जैन ने धमकी दी है कि अगर वह उनकी बात नहीं मानेंगे तो ट्रांसफर मंडोली की दूसरी जेल में करवा देंगे। जैन ने मुझे सबूत वापस लेने साथ सभी स्क्रीनशॉट, चैट और वॉइस ओवर भी सौंपने के लिए कहा है। सुकेश ने अपने पत्र के जरिए कुछ डॉक्यूमेंट्स भी भिजवाए है जिसमें कर्नाटक चुनाव में एक सीट और पंजाब में खनन का कॉन्ट्रेक्ट देने का ऑफर देने की बात कही गई है।

बता दें कि इसके पहले भी सुकेश चंद्रशेखर सत्येंद्र जैन पर आरोप लगा चुके हैं। उन्होंने पहले लिखे गए पत्र में कहा था कि केजरीवाल सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन और जेल डीजी संदीप गोयल की तरफ से उसे लगातार धमकी मिल रही है। सुकेश ने अपने लेटर में दावा किया है कि जेल में उसकी जान को खतरा है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here