सुकेश चंद्रशेखर की जान को खतरा! सत्येंद्र जैन के खिलाफ तीसरी बार LG को लिखा लेटर

सुकेश ने अपनी चिट्ठी में दावा किया था कि उसने आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन को 10 करोड़ रुपए प्रोटेक्शन मनी के तौर पर दिए थे।

0
155
Sukesh Chandrashekhar: जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली LG को लिखी चिट्ठी; AAP मंत्री को 10 करोड़ प्रोटेक्शन मनी देने का दावा, BJP ने कसा तंज
Sukesh Chandrashekhar: जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली LG को लिखी चिट्ठी; AAP मंत्री को 10 करोड़ प्रोटेक्शन मनी देने का दावा, BJP ने कसा तंज

Sukesh Chandrashekhar: महाठग सुकेश चंद्रशेखर तिहाड़ जेल में बंद होने के बाद भी एक के बाद एक खुलासे कर रहा है। खबर है कि सुकेश ने दिल्ली के उपराज्यपाल को तीसरी बार चिट्ठी लिखी है। इस चिट्ठी में सुकेश के नए खुलासे करते हुए सत्येंद्र जैन पर कई आरोप लगाए हैं। एलजी विनय सक्सेना को लिखे इस पत्र में सुकेश ने केजरीवाल सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन और जेल डीजी संदीप गोयल की तरफ से उसे लगातार धमकी मिल रही है। सुकेश ने लेटर में कहा कि अगर मैं महाठग हूं तो सत्येंद्र जैन ने मुझसे 50 करोड़ रुपये क्यों लिए?

Sukesh Chandrashekhar: सुकेश चंद्रशेखर की जान को खतरा! सत्येंद्र जैन के खिलाफ तीसरी बार LG को लिखा लेटर
Sukesh Chandrashekhar

Sukesh Chandrashekhar: जेल में जान का है खतरा- सुकेश चंद्रशेखर

सुकेश ने अपने लेटर में दावा किया है कि जेल में उसकी जान को खतरा है। उसने आरोप लगाया है कि सत्येंद्र जैन और संदीप गोयल की तरफ से उसे लगातार धमकी मिल रही है। सुकेश ने चिट्ठी में उसके और आम आदमी पार्टी के बीच हुए लेन-देन की पूरी जानकारी दी है। 3 पन्नों की इस चिट्ठी में सुकेश ने सत्येंद्र जैन और संदीप गोयल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उसने पूरे मामले की सीबीआई जांच की मांग की है।

Sukesh Chandrashekhar: सत्येंद्र जैन को 10 करोड़ की प्रोटेक्शन मनी दी

गौरतलब है कि सुकेश ने इससे पहले लेटर में सत्येंद्र जैन पर गंभीर आरोप लगाए थे। सुकेश ने अपनी चिट्ठी में दावा किया था कि उसने आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन को 10 करोड़ रुपए प्रोटेक्शन मनी के तौर पर दिए थे। सुकेश ने लेटर में लिखा कि सत्येंद्र जैन ने मुझे लगातार मनी देने के लिए मजबूर किया। दबाव के कारण 2-3 महीनों में मुझसे 10 करोड़ की राशि वसूली गई। सुकेश का कहना है कि पूरी मनी कोलकाता में सत्येंद्र जैन के करीबी चतुर्वेदी द्वारा ली गई थी।

Sukesh Chandrashekhar: दूसरी चिट्ठी में लगाए थे गंभीर आरोप

महाठग सुकेश चंद्रशेखर इस समय मनी लॉन्ड्रिंग और धोखाधड़ी के मामले में जेल में सजा काट रहा है। जेल में रहकर वो लगातार आम आदमी पार्टी और सत्येंद्र जैन पर आरोप लगा रहा है। इससे पहले उसने एलजी को लिखे लेटर में दिल्ली के सीएम केजरीवाल से सवाल पूछते हुए कहा कि अगर मैं देश का सबसे बड़ा ठग हूं, तो फिर अपने मुझ जैसे ठग को राज्यसभा सीट ऑफर देकर 50 करोड़ रुपये क्यों लिए?

Sukesh Chandrashekhar: सुकेश चंद्रशेखर की जान को खतरा! सत्येंद्र जैन के खिलाफ तीसरी बार LG को लिखा लेटर

साथ ही कहा कि आपने मुझसे और कारोबारियों को पार्टी से जोड़कर 500 करोड़ रुपये जुटाने के लिए कहा था। इसके बदले मुझे पार्टी में कर्नाटक में बड़ी पद भी ऑफर किया जा रहा था। इसके अलावा सुकेश ने आरोप लगाया कि केजरीवाल और सत्येंद्र जैन के खिलाफ लिखी गई चिट्ठी के बाद मुझे तिहाड़ जेल के पूर्व डीजी और प्रशासन धमकियां दे रहा है। मगर मैं केजरीवाल और उनके मंत्री जैन से डरने वाला नहीं हूं। सुकेश का दावा है कि उसने चिट्ठी में जो कुछ भी लिखा है वो बिल्कुल सही है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here