Home Tags Satyendra jain news

Tag: satyendra jain news

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ‘AAP’ नेता Satyendra jain को झटका,...

0
मामले की सुनवाई कर रहे जज दिनेश कुमार शर्मा के लिए उपलब्धता नहीं होने के कारण सुनवाई की अगली तारीख 5 जनवरी तय कर दी गई। अदालत ने आप नेता की जमानत याचिका खारिज कर दी है।

सुकेश चंद्रशेखर की जान को खतरा! सत्येंद्र जैन के खिलाफ तीसरी...

0
Sukesh Chandrashekhar: महाठग सुकेश चंद्रशेखर तिहाड़ जेल में बंद होने के बाद भी एक के बाद एक खुलासे कर रहा है।

Money Laundering Case: मंत्री सत्येन्द्र जैन के करीबियों को कोर्ट ने...

AAP के नेता और दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन के बेहद करीबी कारोबारी वैभव जैन को आज राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया था।

केजरीवाल सरकार के मंत्री Satyendra Jain को बड़ा झटका, कोर्ट ने...

0
Satyendra Jain: मनी लॉन्ड्रिंग मामले केजरीवाल सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को बड़ा झटका लगा है। आप के नेता और स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को राउज एवेन्यू कोर्ट ने सोमवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री Satyendra Jain के घर ED...

0
Satyendra Jain: दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की मुश्किलें लगतार बढ़ती दिखाई दे रही है। सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने उनके आवास पर छापेमारी की है।

स्वास्थ्य मंत्री Satyendra Jain को हाईकोर्ट से बड़ा झटका, ED की...

0
Satyendra Jain: दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को दिल्ली हाईकोर्ट से बड़ा झटका लगा है। दिल्ली हाईकोर्ट ने निचली कोर्ट के उस आदेश पर रोक लगा दी है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!