जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली LG को लिखी चिट्ठी; AAP मंत्री को 10 करोड़ प्रोटेक्शन मनी देने का दावा, BJP ने कसा तंज

बीजेपी के राष्ट्रीय सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग के प्रभारी अमित मालवीय ने भी मामले को लेकर आम आदमी पार्टी को घेरा है। अमित मालवीय ने ट्वीट में लिखा कि आम आदमी पार्टी और इसके सलाखों के पीछे बंद जेल मंत्री सत्येंद्र जैन ने ठग सुकेश चंद्रशेखर को ठग लिया।

0
167
Sukesh Chandrashekhar: जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली LG को लिखी चिट्ठी; AAP मंत्री को 10 करोड़ प्रोटेक्शन मनी देने का दावा, BJP ने कसा तंज
Sukesh Chandrashekhar: जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली LG को लिखी चिट्ठी; AAP मंत्री को 10 करोड़ प्रोटेक्शन मनी देने का दावा, BJP ने कसा तंज

Sukesh Chandrashekhar: मनी लॉन्ड्रिंग केस में जेल की सलाखों के पीछे बंद सुकेश चंद्रशेखर ने बड़ा दावा किया है। महाठग सुकेश के इस दांवे के बाद दिल्ली की राजनीति में भूचाल आ गया है। दरअसल, सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के उपराज्यपाल विनय सक्सेना को चिट्ठी लिखकर आम आदमी पार्टी के मंत्री सत्येंद्र जैन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सुकेश चंद्रशेखर ने एलजी को लिखी चिट्ठी में दावा किया है कि उसने आप नेता को 10 करोड़ रुपये बतौर प्रोटेक्शन मनी दिए और दक्षिण भारत में आप आदमी पार्टी में एक अहम पद के लिए पार्टी को 50 करोड़ रुपये का चंदा दिया था। मामले को लेकर BJP, आम आदमी पार्टी पर हमलावर हो गई है।

Sukesh Chandrashekhar: जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली LG को लिखी चिट्ठी; AAP मंत्री को 10 करोड़ प्रोटेक्शन मनी देने का दावा, BJP ने कसा तंज
Sukesh Chandrashekhar:

सुकेश ने अपने पत्र में लिखा कि सत्येंद्र जैन ने मुझे लगातार रुपये देने के लिए मजबूर किया। दबाव में आकर 2-3 महीनों के अंतराल में 10 करोड़ की राशि मुझसे वसूल की गई। सुकेश ने दावा किया कि पूरी रकम कोलकाता में सत्येंद्र जैन के करीबी चतुर्वेदी द्वारा ली गई। इस तरह से मैंने सत्येंद्र जैन को 10 करोड़ रुपये का भुगतान किया।

Sukesh Chandrashekhar: बीजेपी हुई हमलावर

मामले के सामने आने के बाद बीजेपी नेता संबित पात्रा ने ट्वीट कर कहा कि यह बड़ा मामला है। सुकेश चंद्रशेखर ने AAP के मंत्री सत्येंद्र जैन, जो कि अभी जेल में हैं, उसको प्रोटेक्शन मनी दिया था। पार्टी को भी करीब 50 करोड़ रुपये दिए गए थे। इसमें कोई संदेह नहीं कि आम आदमी पार्टी को कट्टर करप्शन पार्टी क्यों कहा जाता है।

वहीं, दूसरी ओर बीजेपी के राष्ट्रीय सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग के प्रभारी अमित मालवीय ने भी मामले को लेकर आम आदमी पार्टी को घेरा है। अमित मालवीय ने ट्वीट में लिखा कि आम आदमी पार्टी और इसके सलाखों के पीछे बंद जेल मंत्री सत्येंद्र जैन ने ठग सुकेश चंद्रशेखर को ठग लिया। तिहाड़ में सुरक्षा देने के लिए 10 करोड़ और दक्षिण भारत में पार्टी का प्रभावशाली पद देने के लिए 50 करोड़ रुपये लिए। ‘आप’ नेता उगाही करने वाले हैं, सत्येंद्र अब भी केजरीवाल सरकार में मंत्री हैं।

Sukesh Chandrashekhar: मुझे जेल में धमकाया गया- सुकेश

सुकेश ने अपनी चिट्ठी में सत्येंद्र जैन के साथ, AAP पार्टी पर भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं। सुकेश ने कहा कि सत्येंद्र जैन पिछले 7 महीने से तिहाड़ जेल में बंद हैं। उन्होंने मुझे डीजी जेल संदीप गोयल और जेल प्रशासन द्वारा धमकवाया है। मुझसे हाईकोर्ट में दायर शिकायत को वापस लेने के लिए कहा गया। मुझे परेशान किया गया और धमकी भी दी गई। महाठग सुकेश ने कहा कि मुझे 2017 में गिरफ्तार किया गया था। मैं तिहाड़ जेल में बंद था। सत्येंद्र जैन उस वक्त जेल मंत्री थे। वो कई बार जेल आए और मुझसे कहा कि मैं जांच एजेंसी के सामने AAP को दिए चंदे के बारे में जानकारी ना दूं।

Sukesh Chandrashekhar: केजरीवाल ने दावे का बताया झूठा

सुकेश चंद्रशेखर के ‘आप’ नेता सत्येंद्र जैन पर लगाए आरोपों को सीएम केजरीवाल ने झूठा बताया है। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी ने मोरबी हादसे से ध्यान भटकाने के लिए सुकेश चंद्रशेखर की कहानी बनायी है। बीजेपी सुकेश चंद्रशेखर के कंधे से बंदूक चलाने की कोशिश कर रही है। पंजाब चुनाव से पहले ये लोग कुमार विश्वास को लेकर आए थे।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here