Home Tags Kashmir files

Tag: kashmir files

नादव लैपिड पर Anupam Kher ने साधा निशाना, कहा- अश्लील और...

0
Anupam Kher ने 'द कश्मीर फाइल्स' पर टिप्पणी करने वाले इजरायली फिल्म निर्माता नादव लैपिड पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि वो 'अश्लील और अवसरवादी' हैं।

‘द कश्मीर फाइल्स’ को ‘वल्गर’ बताकर बवाल काटने वाले Nadav Lapid...

0
Nadav Lapid: इज़राइली फिल्म मेकर नादव लैपिड भारत में सोमवार (28 नवंबर) से ही सुर्खियां बटोर रहे हैं। विवेक अग्नहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की आलोचना करने के बाद इजरायली फिल्म मेकर नादव चर्चा के केंद्र में आ गए हैं।

IFFI जूरी हेड ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ को बताया ‘वल्गर प्रोपेगेंडा’,...

0
The Kashmir Files Controversy: IFFI जूरी हेड ने 'द कश्मीर फाइल्स' को बताया 'वल्गर प्रोपेगेंडा', इजराइल राजदूत ने बयान को बताया शर्मनाक

Kashmiri Pandit: कश्मीरी पंडितों का 30 साल का इंतजार खत्म, जमीन...

0
Kashmiri Pandit: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने वर्ष 1991 से 1993 तक झज्जर जिले के बहादुरगढ़ के सेक्टर -2 में कश्मीरी पंडितों के परिवारों द्वारा

Bitta Karate के जुर्म का होगा हिसाब, श्रीनगर कोर्ट में होगी...

0
Bitta Karate: बिट्टा कराटे ने अपने दोस्त सतीश टिक्कू के अलावा कई कश्मीरी पंडितों की 1990 में हत्या कर दी। अब उसके जुर्म की फाइल्स खुलने जा रही है।

Digvijay Singh ने Vivek Agnihotri पर साधा निशाना, डायरेक्टर ने की...

0
The Kashmir Files के डायरेक्टर Vivek Agnihotri की भोपाली के संदर्भ में की गई एक टिप्पणी को लेकर Madhya Pradesh के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के...

Kashmir Files को लेकर बोले Akhilesh Yadav- अगर यह फिल्म बन...

0
Kashmir Files: विवेक अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस कर रही है। फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसे प्रशंसकों और आलोचकों से समान रूप से अच्छी समीक्षा मिल रही है।

Kerala Congress के Tweets पर BJP नेता बोले- कश्मीरी पंडितों के...

0
The Kashmir Files: Kerala Congress द्वारा कश्मीरी पंडितों के पलायन को लेकर किए ट्वीट पर भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है।

The Kashmir Files इन राज्यों में हुई Tax Free, दर्शकों का...

0
The Kashmir Files: Vivek Agnihotri की फिल्म The Kashmir Files सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इसे तीन राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया गया है।

The Kashmir Files की रिलीज पर रोक लगाने वाली याचिका Bombay...

0
The Kashmir Files: अनुपम खेर (Anupam Kher) स्टारर फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। कुछ लोग इस फिल्म का इंतजार बेसब्री रहे हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!