Kashmir Files को लेकर बोले Akhilesh Yadav- अगर यह फिल्म बन सकती है तो लखीमपुर फाइल्स भी बन सकती है

0
414
Akhilesh Yadav

Kashmir Files: विवेक अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस कर रही है। फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसे प्रशंसकों और आलोचकों से समान रूप से अच्छी समीक्षा मिल रही है। फिल्म को लेकर बढ़ते विवाद को लेकर अब अखिलेश यादव ने भी बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर यह फिल्म बन सकती है तो लखीमपुर फाइल्स भी बन सकती है।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि अगर कश्मीर पर Kashmir Files बन रही है तो लखीमपुर हिंसा पर भी Lakhimpur Files बननी चाहिए। यहां पड़ोसी जिले में किसानों को जीप से कुचल दिया गया था। समय आए और इस हिंसा पर भी फिल्म बने। भाजपा को बुनियादी मुद्दों जैसे- महंगाई, बेरोजगारी और यूपी के विकास पर जवाब देना होगा।

The Kashmir Files 4 1

Akhilesh Yadav बोले- भाजपा को महंगाई का हल निकालना होगा

बता दें कि यूपी के सीतापुर पहुंचे अखिलेश यादव ने यह भी कहा कि समाजवादी पार्टी की नैतिक जीत हुई है। जनता के सहयोग और सपा के कार्यकर्ताओं के सहयोग से समाजवादी पार्टी बढ़ रही है और BJP घटी है। वोट का प्रतिशत और सीटें बढ़ी हैं। जो बुनियादी सवाल थे वो आज भी हैं, BJP को हल निकालना होगा कि महंगाई कम कैसे हो।

UP Election 2022 Akhilesh Yadav 
Akhilesh Yadav

Kashmir Files की आईएमडीबी रेटिंग बदली

गौरतलब है कि कश्मीर फाइल्स को फिल्म और टेलीविजन दर्शकों की समीक्षाओं की मेजबानी करने वाली एक लोकप्रिय वेबसाइट IMDb पर फिल्म को 9.9/10 का दर्जा दिया गया था। हालांकि, द कश्मीर फाइल्स के रेटिंग सिस्टम को बदल दिया गया है और फिल्म अब 8.3/10 की रेटिंग पर है। द कश्मीर फाइल्स के IMDb पेज पर एक संदेश में लिखा है कि हमारे रेटिंग तंत्र ने इस शीर्षक पर असामान्य मतदान गतिविधि का पता लगाया है। हमारी रेटिंग प्रणाली की विश्वसनीयता को बनाए रखने के लिए एक वैकल्पिक गणना नियम के लागू की गई है।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here