Home Tags Akhilesh yadav on pm modi

Tag: akhilesh yadav on pm modi

राहुल-अखिलेश का BJP-पीएम मोदी पर ‘डबल अटैक’, बोले- ‘पीएम भ्रष्टाचार के...

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज यानी बुधवार को मिलकर एक साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इंडिया...

Kashmir Files को लेकर बोले Akhilesh Yadav- अगर यह फिल्म बन...

0
Kashmir Files: विवेक अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस कर रही है। फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसे प्रशंसकों और आलोचकों से समान रूप से अच्छी समीक्षा मिल रही है।

MLA या MP, आखिर Akhilesh Yadav किस सदन की चुनेंगे सदस्यता?

0
Akhilesh Yadav: उत्तर प्रदेश में भाजपा के लिए एक सप्ताह पहले ही होली आ गई। दरअसल, हाल ही के विधानसभा चुनाव परिणाम सामने आने के बाद बीजेपी को प्रंचड जीत मिली है।

UP Election 2022: Akhilesh Yadav ने PM Narendra Modi पर कसा...

0
UP Election 2022: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के अपराधियों को टिकट देने वाले बयान के बाद से सपा प्रमुख अखिलेश यादव पीएम पर हमलावर हैं।

Akhilesh Yadav का पीएम को जवाब, ”एक परिवार वाला कभी झोला...

0
Akhilesh Yadav: बीजेपी द्वारा वंशवाद के आरोप लगाए जाने के बाद समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने यूपी की सत्तारूढ़ पार्टी पर पलटवार किया है।

UP Election 2022: Akhilesh Yadav ने कहा- Corona के समय BJP...

0
UP Election 2022: उत्‍तर प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री Akhilesh Yadav ने कहा कि उत्‍तर प्रदेश में इतनी झूठी सरकार किसी ने नहीं देखी। इनका हरेक वादा झूठा निकला।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!