UP Election 2022: Akhilesh Yadav ने कहा- Corona के समय BJP ने जनता को अनाथ छोड़ दिया था, इनका हरेक वादा झूठा निकला, हरेक पोस्‍टर झूठा था

0
417
Akhilesh Yadav
Akhilesh Yadav

UP Election 2022: उत्‍तर प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री Akhilesh Yadav ने कहा कि उत्‍तर प्रदेश में इतनी झूठी सरकार किसी ने नहीं देखी। इनका हरेक वादा झूठा निकला। हरेक पोस्‍टर झूठा था। संकल्‍प पत्र पूरा नहीं किया। कोरोना के समय में इन्‍होंने जनता को अनाथ छोड़ दिया। बहुत सारे लोग ऑक्‍सीजन और दवा की कमी की वजह से हमारे बीच नहीं रहे। गरीबों की जान बिना इलाज की चली गई। सरकार इसे मान भी नहीं रही है।

पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि बात की जा रही थी कि किसानों की आमदनी दोगुनी हो जाएगी, आम आदमी में खुशहाली आएगी लेकिन आज हालात ऐसी है कि कमाई आधी हो गई है और महंगाई दोगुनी हो गई है। धान लूट लिया गया, बीज नहीं मिल पाई है, खाद नहीं मिल रही है। Akhilesh Yadav ने कहा कि यही सरकार कहती थी कि हवाई चप्‍पल वाले को हवाई जहाज में बैठाएंगे लेकिन ये सरकार अब उनकी जेब काट कर अमीरों की झोली बढ़ा रही है।

Akhilesh Yadav ने कहा- जो सरकार सांढ़ न हटा पाई उससे क्‍या उम्‍मीद

Akhilesh Yadav
Gonda में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में पूर्व मुख्‍यमंत्री Akhilesh Yadav

Akhilesh Yadav गोंडा में एक कार्यक्रम में शामिल होने आए थें। अपने प्रेस कांफ्रेंस में अखिलेश यादव ने कहा कि सड़क के डिवाइडर पर पेड़ पौधों के लिए जगह छोड़ी गई थी लेकिन अब वहां सांढ़ बैठे रहते हैं। अखिलेश यादव ने कहा कि जो सरकार सांढ़ न हटा पाई उससे क्‍या उम्‍मीद करें। ये सरकार जाने वाली है। समाजवादी पार्टी के लोग किसानों को फ्री बिजली देना चाहती है ये सरकार आधा दे रही है। अब जनता तय करेगी कि उसे क्‍या करना है।

पंजाब में पीएम मोदी को मंच तक जाने देना चाहिए था

PM-Modi-in-Punjab
PM Modi in Punjab

पंजाब में पीएम मोदी को रोके जाने के सवाल पर Akhilesh Yadav ने कहा कि पंजाब के किसानों को चाहिए था कि प्रधानमंत्री को भाषण देने के लिए उनके मंच तक जाने देते। जहां वो कम से कम खाली कुर्सियों को तो भाषण देते। फिर बीजेपी को बताना चाहिए था कि उन्‍होंने तीन काले कानून क्‍यों लाएं और फिर वापस क्‍यों कर लिया। अखिलेश यादव ने कहा कि जनता 2012 को उत्‍तर प्रदेश में दोहराएगी।

चुनावी मुद्दे पूछे जाने पर Akhilesh Yadav ने कहा कि नौजवानों को इस सरकार ने रोजगार नहीं दी उनपर सिर्फ लाठियां बरसाई। लखनऊ में इतनी लाठियां कभी नहीं बरसाई गई जितनी इस सरकार में चली है। ये नौजवान ही बीजेपी को सबक सिखाएंगे।

बीजेपी में सबसे ज्‍यादा माफिया

पार्टी में माफिया को लेकर सवाल किया गया तो पूर्व मुख्‍यमंत्री Akhilesh Yadavने हंसते हुए कहा कि हमें तो प्रेस माफिया दिखता है। प्रेस माफिया है। अखिलेश यादव ने कहा कि ये तो सरकार को बताना चाहिए। सरकार को एक लिस्‍ट जारी करना चाहिए जिसमें जिले के अनुसार नाम दर्ज हो। सरकार को ये बताना चाहिए कि बिजनौर में कौन माफिया है, बनारस में कौन माफिया है। पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी में सबसे ज्‍यादा माफिया है।

UP Election 2022 से संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here